खुद से सना खान की तुलना होते देख भड़की यह अदाकारा, कहा- 'घटिया लोग'

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जादू दिखा चुकीं सना खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और धर्म का रास्ता अपना लिया है। ऐसे में इस समय उनकी तुलना सोफिया हयात से की जा रही है। जी दरअसल सोफिया ने भी इंडस्ट्री को छोड़ अध्यात्म का रास्ता अपनाया था। ऐसे में खुद से सना खान की तुलना होते देख सोफिया भड़क गईं हैं और उन्होंने लोगों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की।

एक वेबसाइट से बातचीत में सोफिया ने कहा, “सना खान संग तुलना होने पर मैं तंग आ चुकी हूं। कुछ लोगों को क्या दिक्कत हो रही है? उन्हें लगता है कि आध्यात्मिकता, आप क्या पहनते हैं, इससे पता चलती है। मैं नन थी और मैंने 18 महीने गलत काम नहीं किये। अब मैं हर रोज नन का आउटफिट नहीं पहनती हूं, इससे मैं कम आध्यात्मिक तो नहीं हो जाऊंगी। पूरे कपड़े पहनने की जगह अगर मैं कपड़े नहीं पहनती हूं तो मैं खुद को ज्यादा आध्यात्मिक पाती हूं, लेकिन घटिया सोच वाले लोग यह नहीं समझेंगे। मैंने तीन साल से गलत काम नहीं किया है। मैं अभी भी मदर सोफिया हूं और आध्यात्मिक भी।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “वह जो चाहे कर सकती हैं। उन्हें अकेला छोड़ दें। आप में से कितने लोग मंदिर में सिर पर कपड़ा डालते हैं? और मंदिर से बाहर आने के बाद सिर से कपड़ा हटा देते हैं? आप सब ढोंगी हैं।” वैसे अगर बात करें सना खान की तो उन्होंने मुफ़्ती अनस नाम के युवक से शादी की है और अब वह इंडस्ट्री छोड़ चुकीं हैं।

अपनी तस्वीर शेयर कर प्रियंका ने माँ मधु को बताया 'नानी'

बांग्लादेश को कोरोना वैक्सीन की 3 करोड़ खुराक देगा भारत, दोनों देशों के बीच साइन हुआ MoU

BJP पर संजय राउत ने साधा निशाना, बोले- 'आज उस 3 दिन की सरकार की पुण्यतिथि है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -