एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'
एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'
Share:

हाल ही में टीवी स्टार और मॉडल सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है और यह पहली बार नहीं है वह इसके पहले भी अपनी न्यूड फोटो शेयर कर चर्चाओं में रह चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि सोफिया हयात आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार सोफिया ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं और वह पूरी न्यूड हो गईं हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने भले ही अपने हाथों से अपने अंगों को छुपाया है लेकिन फिर भी सब साफ़ दिख रहा है.

वैसे सोफिया हयात अध्यात्मिकता को सेक्सी और हॉटनेस से जोड़ती हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा भी रखा है SPIRITUAL IS SEXY. आप देख सकते हैं इस फोटो में वह पूरी न्यूड और अपने हाथों से शरीर के ऊपर कि हिस्से को ढका हुआ है, वहीं नीचे भी उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है. इसी के साथ सोफिया ने इस बोल्ड फोटो को न्यूडिटी को दार्शनिकता के साथ जोड़ा है और खुद को काली, पृथ्वी, शिव व मां बताया है. वहीं अब उनकी इस फोटो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और कुछ फैंस ऐसे हैं जो सोफिया की इस फोटो से नाराज हैं और उन्हें गंदी महिला कह रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है kalank also for girls आप सभी को बता दें कि सोफिया हयात खूब सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर इसी तरह सनसनी मचा देती हैं जैसे उन्होंने इस बार किया है.

कांस में रिलीज हुआ हिना खान की पहली फिल्म का पहला पोस्टर

कभी अपने ही शो की को-एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे जैन, नहीं बन पाई बात!

आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -