#BLACKBUCK बिश्नोई समाज को थैंक्स कहा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने
#BLACKBUCK बिश्नोई समाज को थैंक्स कहा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने
Share:

टीवी के रियलिटी शो Bigg Boss Season 7 में नजर आ चुकी ब्रिटिश नागरिक, एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात को तो आप सभी जानते ही होंगे. सोफिया ने हाल ही में सलमान खान को सजा होने पर ख़ुशी जताई है. जी हाँ, सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर सलमान के जेल जाने की बात को लेकर कैप्शन दिया है और उनके कैप्शन से यह लग रहा है कि वह सलमान के जेल जाने से बहुत खुश है. सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा सा कैप्शन दिया है और अंत में उन्होंने लिखा है ‘अंत में आपका कर्म ही आपको घेरता है… कई लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वो बॉलीवुड को कंट्रोल करते हैं, लेकिन मैं बोलने से नहीं डरती.’

 

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

वाकई में सोफिया ने खुलकर सलमान खान का विरोध किया है और उन्होंने जो कैप्शन दिया है उससे साफ़ जाहिर हो रहा है कि वह सलमान खान के विरोध में उतर गई है. सोफिया ने इस पोस्ट में भारत के कानून कि तारीफ़ भी की है और कहा कि Today, Hindustan can stand strong and hold its head up high to the world and show them that justice is held up in India, and today, all the poor people have been shown a glimmer of hope in their own fight for justice against those who have manipulated the law. Today I can say Hindustaan Zindabaad!' आखिरी में सोफिया ने हिन्दुस्तान जिंदाबाद भी लिखा है.

 

 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी की और उसके पहले वे नन की ज़िदंगी बिता रही थी. सोफिया के इंस्टाग्राम पर 200k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते है. सोफिया आए दिन अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है. एक अपना वीडियो शेयर कर सोफिया ने बिश्नोई समाज को थैंक कहा है कि उन्होंने सलमान खान को जेल पहुंचा दिया.

कृष्णमृग, बिश्नोई समाज और सलमान में कनेक्शन

सलमान के बुरे वक़्त में परिवार का साथ देने पहुंचे ये स्टार

#BLACKBUCK पहले से बहुत बदल गया 'हम साथ साथ हैं' के किरदार का लुक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -