सोफिया ने दिखाया अपना Backless Look
सोफिया ने दिखाया अपना Backless Look
Share:

बोल्ड व हॉट सोफिया हयात को आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ सोफिया हयात जो देखा जाए तो पहले मॉडल थी व फिर बाद में उन्होंने नन का रूप अख्तियार कर लिया था. अब एक बार फिर से सोफिया सोशल मीडिया पर सुर्खियों में चल रही है वह भी अपने एक फोटो के कारण जी हाँ, बता दे कि, मॉडल, एक्ट्रेस, सिंगर और नन सोफिया हयात अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हाल ही में उन्होने अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

इस फोटो वो उन्होंने कुछ पहना नहीं हुआ है और फोटो उनके बैक है. सोफिया की कमर पर सिर्फ खुले बाल है. उनके इस फोटो को पेस्ट करते ही सोशल मीडिया पर इसे लाइक और कमेंट करने वालो का तांता लग गया. इसके साथ ही फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. इस फोटो को पोस्ट करते हुए सोफिया ने अपने बालो की खूबसूरती का बखान करने वाला कैप्शन भी दिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी सोफिया ने अपने एक वीडियो पोस्ट कर यह बताया था कि, "मक्का में भीड़ होने के कारण मैं अपने मंगेतर व्लाड से बिछड़ गई थी. तभी लाइन में लगे एक अनजान शख्स ने मुझे गलत तरीके से छूते हुए धक्का देने की कोशिश की. वो मुझे हैरेस करने की कोशिश कर रहा था.' उनका यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -