एक बार फिर सोफिया हयात ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि हो गई ट्रोल

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अवतार को शेयर करने में नहीं शर्माती हैं. ऐसे में हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने हॉट अवतार से सनसनी मचा दी है. जी हाँ, हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सोफिया हयात ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है कि देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है Flashback to Mumbai! Full Goddess mode! वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Thankyou to the @thtorguk for an incredible evening, raising over £100,000 for people with HIV and AIDS. A wonderful evening for a good cause. इसमें वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखा रहीं हैं.

बीते दिनों ही सोफिया जमकर चर्चाओं में आए थीं. जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी थी कि वह सुर्ख़ियों में बन गईं थीं. उन तस्वीरों पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए, जिन्हें सोफिया ने इग्नोर कर दिया लेकिन एक इंसान ने तस्वीरों पर ऐसी बात लिख दी कि वो खुद चौंक गईं. आइये आपको भी बता देते हैं इसके बारे में. दरअसल, एक यूजर ने सोफिया हयात की तस्वीर पर लिखा है, ‘भारत में रेप कल्चर बढ़ाने में आपका बहुत बड़ा योगदान है. अगर भारत में आप जैसी औरतों पर एक्शन लिया जाए जो न्यूडिटी को बढ़ावा देती हैं तो रेप कल्चर खत्म हो जाएगा.’

वहीं सोफिया हयात ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये कमेंट शेयर करते हुए लिखा है, ''मैं अपने पोस्ट पर आने वाले सभी कमेंट नहीं पढ़ती हूं लेकिन ये एक बड़े मीडिया हाउस ने शेयर किया था. इस इंसान ने मेरी तस्वीर पर ये कमेंट किया है, जिसे पढ़कर मैं चौंक गई हूं कि लोग आज भी ऐसा सोचते हैं. क्या ये असली हैं ? क्या ये वाकई इसी दुनिया में रहते हैं ? मुझे उम्मीद है कि सभी भारतीय ऐसा नहीं सोचते हैं...'' फिलहाल सोफिया अपनी इन तस्वीरों के कारण भी ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुईं हैं.

कपिल के शो में इस मशहूर विलेन ने खोला चंकी पांडे का सबसे बड़ा राज

अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

इस दिन टीवी पर ऑन-एयर होगा जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -