सोफिया हयात को फिर हुआ प्यार, नए बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर
सोफिया हयात को फिर हुआ प्यार, नए बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

बिग बॉस 7 का भाग रही सोफिया हयात की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है। इस बात की सूचना खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर भी दे चुकी है। दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड ऑस्कर संग कई फोटोज साझा की हैं। जिसमें दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। इन तस्वीरों में सोफिया पीच कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं जबकि ऑस्कर वाईट कलर की शर्ट पहने नज़र आ रहे है। दोनों की ये फोटोज बहुत ही रोमांटिक हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन फोटोज को पोस्ट करते हुए सोफिया ने लिखा कि मैं ऑस्कर को जीत लिया। जब वो आपको एक क्वीन की तरह अहसास करवाता है। अब उसे पता चलेगा राजा होने पर कैसा महसूस होता है।

मीडिया से खास बात करते हुए सोफिया ने बोला कि हमें साथ आए 2 सप्ताह हो गए हैं। हम मेक्सिको  हॉलिडे पर साथ मिले। एक दूसरे को देखते ही हमें प्यार हो गया। वो एक बिजनेसमैन है और अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाता है। उनका परिवार बहुत धार्मिक है। हम एक दूसरे के साथ सहज महसूस करते हैं। कल क्या होगा पता नहीं। फ़िलहाल अपने समय को एन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दे कि वर्ष 2018 में सोफिया ने अपने पति व्लाद को तलाक दे दिया था और उसपर कई गंभीर इलज़ाम लगाए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

अजय देवगन की फिल्म के क्रू मेंबर्स पर नियम उल्लंघन का लगा आरोप

जालोर में दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -