इस एक्ट्रेस ने अपने पति को धक्के मारकर भगाया, बेच आया था अंगूठी और रोलेक्स की घड़ी

मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस की एक्स-कंटेस्टेंट सोफिया हयात अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी रहती थी लेकिन इस बार सोफिया अपने पति के कारण चर्चाओं में है. 24 अप्रैल को सोफ़िया की शादी को एक साल हुआ था और इसके बाद ही उन्होंने अपने पति व्लॉड को घर से भगा दिया. जी हाँ... सोफ़िया ने अपने पति व्लॉड पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और उससे अलग होने के निर्णय लिया.

सोफिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनके पति के पास कुछ भी पैसे नहीं रहते थे और वो कई बार सोफ़िया को झूठ भी बोलता था. सोफ़िया खुद ही व्लॉड का सारा खर्चा उठाती थी. सोफ़िया को धीरे-धीरे व्लॉड के गलत इरादों के बारे में भनक होने लगी और उन्होंने फिर व्लॉड पर नजर रखना शुरू कर दी. सोफ़िया के पर्स से भी पैसे गायब होने लगे थे और इतना ही नहीं जब उनके प्रॉपर्टी के कागज गायब हुए तब उन्होंने अपने पति के सामान की तलाशी लेना शुरू की. सोफ़िया को हैरानी तो तब हुई जब व्लॉड के बैग से उनके प्रॉपर्टी के कागज पाए गए.

सोफ़िया ने व्लॉड को उनकी सगाई की अंगूठी और रोलेक्स की घडी भी बेचते हुए पकड़ा. इसके बाद सोफ़िया ने व्लॉड पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए अपने पति को घर से बाहर निकाल दिया. आपको बता दे सोफ़िया और व्लॉड ने 24 अप्रैल साल 2017 में शादी की थी.

सामने आया बिगबॉस की कंटेस्टेंट का ऐसा वीडियो जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

बिगबॉस के घर में कंटेस्टेंट द्वारा बनाई जा रही थी शराब, अर्शी खान ने किया खुलासा

शादी से पहले नजर आया 'किन्नर बहु' का बेहद बोल्ड अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -