सोफिया का नया कांड.....
सोफिया का नया कांड.....
Share:

मैगजीन व क्रिकेटरों के लिए हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली हॉट व बोल्ड्नेस मॉडल सोफिया हयात जो कि मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 की कन्टेस्टन्ट भी रह रह चूँकि है. बता दे कि मॉडल सोफिया हयात जो कि अपने ग्लैमरस अवतार और हॉट अंदाज़ को लेकर हमेशा से सोशलमीडिया में छाई रहती है. अब एक बार फिर से हमे सोफिया सुर्खियों में नजर आ चुकी है वह है सोफिया का नन वाला अवतार। जी हां, कभी बेशर्म बनकर अपने कपडे तक उतार देने वाली होटेस्ट अब नन बन गयी है।

तथा अभी हाल ही में खूबसूरत मोडल सोफिया हयात ने अपने एक बयान में कहा है कि वो सिर्फ इश्वर से लौ लगाना चाहती हैं। उन्होंने कहा खूबसूरत दिखने के लिए ऑपरेशन उन्होंने कराए वो गलत थे। उन्होंने अपने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट की बात कहकर इसमें इस्तेमाल की गई सिलिकन भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाई। इसके बावजूद लगता है कि वो ये सब पब्लिसिटी के लिए ही कर रही हैं। सोफिया कॉमेडी नाइट्स बचाओं के सेट पर पहुंची, उनके कृष्णा अभिषेक, राखी सावंत, शैफाली जरीवाला और आलोकनाथ भी मौजूद थे।

सोफिया के कपड़े तो नन जैसे ही थे, लेकिन मस्ती किसी मॉडल की तरह ही कर रही थीं। वो सिर्फ तस्वीरों तक ही सीमित नहीं रहीं। अंदर की खबर ये है कि सोफिया ने सेट पर कुछ ठुमके भी लगाए। किसी नन को ठुमके लगाते देखने का ये अपने आप में नया मामला है। इससे उनके सन्यास की बात पर सवाल उठ रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -