Video : पहले पति को घर से भगा दिया और अब फूट-फूटकर रो रही हैं सोफ़िया हयात

Video : पहले पति को घर से भगा दिया और अब फूट-फूटकर रो रही हैं सोफ़िया हयात

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही है. सोफ़िया ने अपने पति को शादी के एक साल बाद ही घर से भगा दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है. गुरुवार को ही सोफ़िया ने अपने पति पर सगाई की अंगूठी और उनकी रोलेक्स की घड़ी बेचने का आरोप लगाया. पति को बेघर करने के बाद सोफ़िया अकेली हो गई और अब उन्हें उनका अकेलापन खा रहा है.

सोफ़िया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो खूब रोती हुई नजर आ रही है. जी हाँ... इस वीडियो में सोफ़िया रोते हुए कह रही है कि, ब्रेअकप के बाद लगा सदमा बर्दाश्त करना बहुत कठिन होता है और जब आप एक ही समय पर अपने पति और बच्चे को खो दो तो ये तो बहुत बड़ा सदमा है. अब मेरा ऐसे हालत में गुजरना काफी मुश्किलभरा साबित हो रहा है. काश जल्द ही कोई ऐसा जादू हो जाए जिसके बाद ये समय जल्द से जल्द गुजर जाए. मैं व्लाड (सोफ़िया का पति) से बिलकुल भी नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया है वो गलत है इसलिए मैं ये चाहती हूं कि वो व्लाड का मेरी जिंदगी से निकलना ही बेहतर है.

आपको बता दे सोफ़िया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट भी किया था जिसमे उन्होंने लिखा कि- वो अपने पति को माफ़ कर देंगी क्योकि किसी से नफरत करना उसे अपने पास होल्ड करके रखने जैसा ही होता है और सोफ़िया अपने पति से कोई भी नाता नहीं रखना चाहती हैं.

इस एक्ट्रेस ने अपने पति को धक्के मारकर भगाया, बेच आया था अंगूठी और रोलेक्स की घड़ी

बालवीर की इस भयंकर परी ने शेयर किया अपना हॉट अवतार

इस बोने एक्टर को 50 हजार रूपए में खरीदना चाहते थे सर्कस वाले