कैमरे के सामने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने उतारे पूरे कपड़े
कैमरे के सामने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने उतारे पूरे कपड़े
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अदाकारा और बिग बॉस में अपना हुनर दिखाने वाली एक्ट्रेस सोफिया हयात कुछ समय पहले अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में थीं और अब एक बार फिर से वह अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. सोफिया अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की है जिन्हे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. दरअसल जैसे ही यह तस्वीरें इंटरनेट पर आईं वैसे ही इन्होने तहलका मचा दिया है. दरअसल इन तस्वीरों में सोफिया बिना कपड़ों के नजर आ रहीं हैं.

 

जी हाँ, इन तस्वीरों में वह न्यूड होकर पोज देती नजर आ रही है इसी के साथ कई तस्वीरों में वह बिकिनी में कहर ढा रही है. आप सभी को बता दें कि सोफिया के इंस्टाग्राम पर 206 हजार फैंस फॉलो करते हैं और कुछ दिन पहले वह अपने ब्वॉयफ्रेंड व्लाद स्टेनेसकाऊ के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं और साथ ही उन्होंने काफी विवाद भी झेले थे.

 

आपको बता दें कि सोफिया भारतीय मॉडल, सिंगर होने के साथ-साथ ब्रिटिश शो में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई बोल्ड और हॉट फोटोशूट्स भी करवा चुकीं हैं. सोफिया फिलहाल बिकिनी तस्वीरों से लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. सोफिया अपने हॉट अंदाज के लिए खूब पॉपुलर हैं और वह अपने सेक्सी फोटोज को आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

इन दिनों यहाँ अपनी फ़िटनेस बनाने में जुटे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

इस शो में आएगा 2 साल का लीप, ऐसे होगी नई शुरुआत

बिग बॉस 12: शो में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -