नए नोट के साथ में सितारों ने ली सेल्फी
नए नोट के साथ में सितारों ने ली सेल्फी
Share:

भारत में जब से सरकार ने काले धन पर रोक व लगाम लगाने के लिए  500 व 1000 के नोट पर बैन लगाया है तब से ही देश ब्लेक मनी रखने वालो में काफी हाहाकार की स्थिति बन गई है तथा इस निर्णय के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस निर्णय पर बॉलीवुड ने भी मोदी सरकार की दिल खोलकर प्रशंसा की है. आपको बता दे की सरकार के इस कदम के बाद वैसे तो काफी बढ़ी हलचल तो मची ही है.

अनुराग कश्यप, अक्षय कुमार,व बॉलीवुड के और भी कई दिग्गज हस्तियों ने सरकार के इस कदम की सराहना की है. अब इस मामले में बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान ने भी ब्लैक मनी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 'सर्जिकल स्ट्राइक' का दिल खोलकर स्वागत किया है.

अब बैंको में नए नोटों के आवागमन से सभी के चेहरे भी खिल गए है. इससे भला फिर टीवी के सितारे भी भला कैसे दूर रह सकते थे. सुनने में आया है कि कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो नए नोट्स को पाकर बेहद खुश हैं. इनमें सोफी चौधरी, जैकी भगनानी के अलावा इमरान हाशमी, सूरज पंचोली जैसे सितारे भी शामिल हैं. इन सितारों ने दो हजार रुपए के नए नोट्स के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. सभी नए नोट को पाकर काफी प्रसन्न है.  

फिल्म के संगीत को ठंडा रिस्पांस मिल रहा यह फरहान नही मानते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -