बिन बाप की बेटी है यह फेमस फैशन डिज़ाइनर
बिन बाप की बेटी है यह फेमस फैशन डिज़ाइनर
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में बातचीत के दौरान बताया कि अपनी ज़िन्दगी में उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखें हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता की ज़िन्दगी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. ज़िन्दगी के उतार-चढ़ाव के बीच आज वह उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, जहां खुशियां ही खुशियां हैं. नीना अब शादी शुदा हैं, और अब वह काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2008 में नीना ने विवेक मेहरा से शादी की. शादी से पहले नीना का क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ कई सालों का अफेयर था.

नीना की विव से शादी तो नहीं हो पाई, लेकिन उससे उनको एक लव चाइल्ड था. देश की मशहूर फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स की बेटी हैं.

ज़िन्दगी से संघर्ष करते हुए नीना ने अकेले ही मसाबा की परवरिश की. आज मसाबा के बारे में बात करते हुए नीना कहती हैं कि, जब भी कोई उन्हें मसाबा की माँ कहकर बुलाता है, तो उन्हें काफी गर्व महसूस होता है.

नीना जल्द ही बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग', 'मुल्क', 'बधाई हो', 'संदीप और पिंकी फरार', और 'द लास्ट कलर' में नीना अपना अभिनय का जलवा बिखेरती हुई दिखाई देंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिंगल थी तब सब पार्टी के लिए बुलाते थे, अब कोई पूछता भी नहीं : नीना

इंस्टाग्राम की पोस्ट के बाद इस अभिनेत्री को मिला फिल्मों में काम

'दबंग 3' का रणबीर कपूर की इस फिल्म से होगा महाक्लैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -