सोशलिस्ट पार्टी की प्रांतीय बैठक बामनिया में
सोशलिस्ट पार्टी की प्रांतीय बैठक बामनिया में
Share:

बालेश्वर दयाल की पुण्यतिथि पर बामनिया में सोशलिस्टो का जमावड़ा होने जा रहा है इस जमावड़े में शरद यादव सहित कई नेता शिरकत करेंगे, जो कि पार्टी की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक है. यह बैठक दो दिवसीय है जिसमें आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की रूप रेखा तैयार की जाएंगी. साथ ही राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ होने वाले आंदोलन और संगठन के संबंध में विचार किया जाएगा.  

आपको बता दें कि 25-26 दिसंबर को सोशलिस्ट पार्टी बैठक होने जा रही है जिस दिन यह बैठक शुरू होगी. उस दिन मामा बालेश्वर दयाल की पुण्यतिथि है यह बैठक बामणिया में होने जा रही है जो सोशलिस्ट पार्टी की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक है. इस बैठक में मध्य प्रदेश विधानसभा पर होने वाले प्रदर्शन, आगामी विधानसभा चुनाव और  राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ होने वाले आंदोलन और संगठन के संबंध में विचार किया जाएगा. वहीँ उसी दिन 26 दिसंबर को साझा विरासत सम्मेलन भी होगा.

जिसमें मुख्य अतिथि शरद यादव, समाजवादी समागम के राष्ट्रीय संयोजक किसान संघर्ष समिति के नेता डॉक्टर सुनीलम, लोहिया विचार मंच के प्रांतीय अध्यक्ष राम बाबू अग्रवाल सहित कई नेता शिरकत करेगे. इसी के साथ मामा बालेश्वर दयाल को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी और आदिवासियों का सम्मेलन भी होगा. उक्त जानकारी सोशलिस्ट पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राम स्वरूप मंत्री व महासचिव दिनेश कुशवाह ने दी .

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

सरकार की किसान विरोधी नीतियों से खफा RLD

पीएम मोदी ने सवाई माधोपुर बस हादसे पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -