'पंजाब का उड़ता CM..', भगवंत मान को सीएम उम्मीदवार घोषित करने पर बोला सोशल मीडिया
'पंजाब का उड़ता CM..', भगवंत मान को सीएम उम्मीदवार घोषित करने पर बोला सोशल मीडिया
Share:

अमृतसर: पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भगवंत मान को CM फेस घोषित किया है। बता दें कि भगवंत मान को लोग नेता के अलावा एक कॉमेडियन के रूप में भी जानते हैं। उन्हें सीएम फेस घोषित करने का औपचारिक ऐलान करने के बाद से उनके पुराने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स भगवंत मान को ‘पेगवंत मान’ कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके पाँच वर्ष पुराने फोटो शेयर कर रहे हैं, जब उन पर शराब पीकर जनसभा में पहुँचने के इल्जाम लगे थे और लगातार 5 मिनट तक फ्लाइंग KISS देते रहे थे।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि, 'पंजाब में सीएम प्रत्याशी के लिए ‘पेगवंत मान’ का चयन करना गलत है। वह गोवा में बेहतर सेवाएँ दे सकते हैं।' वहीं संतोष कुमार नाम ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'केजरीवाल चले पंजाब को नशामुक्त करने, एक नशेड़ी के सहारे।' वहीं, @Mohitat1980 ने लिखा कि पंजाब में दारू वाला, गोवा में फेनी वाला।' बता दें कि पाँच साल पहले मोगा की पुरानी अनाज मंडी में भगवंत मान जनसभा करने पहुँचे थे, मगर जब वह बोलने के लिए उठे तो 5 मिनट तक लोगों को फ्लाइंग किस ही देते रहे और बार-बार लड़खड़ाकर गिर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वह भाषण के दौरान एक बार भी सीधे खड़े नहीं हो पा रहे थे। किसी प्रकार सिक्योरिटी गार्ड ने भगवंत मान को संभाला और सहारा देकर गाड़ी तक पहुँचाया था।

 

इसको लेकर कभी आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के बेहद ख़ास रहे वकील प्रशांत भूषण ने ‘आप’ सांसद भगवंत मान पर शराब पीकर जनसभा को संबोधित करने का इल्जाम लगाया था। भूषण ने एक अखबार की फोटो को ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा था कि, 'आम आदमी पार्टी के स्‍टार परफॉर्मर भगवंत मान चुनावी बैठकों में शराब पीकर पहुँचे, वहीं AAP जो पंजाब को नशा मुक्त करने का दावा कर रही है।'

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -