इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर फिर ट्रोल हुई मो. शमी की वाइफ, लोग बोले- औरत का श्रृंगार शौहर होता है...
इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर फिर ट्रोल हुई मो. शमी की वाइफ, लोग बोले- औरत का श्रृंगार शौहर होता है...
Share:

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं, साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां को एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद सभी को मालूम हैं. बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, दुष्कर्म, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत शिकायत दर्ज कराइ थी.

हसीन जहां अक्सर सोशल मीडिया पर यूज़र्स के गुस्से का शिकार बन जाती हैं. अब शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिस पर लोग जमकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं. हसीन जहां ने अपना एक फोटो साझा करते हुए लिखा , 'जिंदगी की हरेक लड़ाई को जीतने के लिए आपकी शुरुआती लड़ाई हैं- सपनों को देखने की हिम्मत, कोशिश करने की हिम्मत,  हारने की हिम्मत और सफल होने की हिम्मत.' 

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर बात तो अच्छी कही, किन्तु कुछ लोगों को शायद उनकी ये बात रास नहीं आई. हसीन जहां की पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा की, 'ऐसे तुम चाहे जितने पोस्ट डाल लो, शमी भाई अब तुम्हारे फरेब में आने वाले नहीं हैं.' एक अन्य यूज़र ने कमेंट किया, 'औरत का श्रृंगार शौहर होता है.' आपको बता दें कि हसीन जहां इंस्टाग्राम पर आए दिन अपने डांस और पार्टी के वीडियो साझा करती रहती हैं, तो कभी वह शायरी लिखती हैं.

देश में कब से शुरू होगा घरेलु क्रिकेट ? BCCI चीफ सौरव गांगुली ने दिया जवाब

सितम्बर में होने वाला एशिया कप T20 हुआ रद्द, सौरव गांगुली ने किया ऐलान

कोरोना काल के बाद क्रिकेट की वापसी, खाली कुर्सियों के साथ देखने को मिलेंगे ये बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -