T20 वर्ल्ड कप: प्रैक्टिस मैच में अफ्रीका से हारी पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने लिए मजे

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप 2021 के अपने दूसरे प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। वहीं इस मैच में साउथ अफ्रीका टीम ने पाकिस्तान को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी है। रैसी वैन डर डुसेन साउथ अफ्रीका की जीत के नायक रहे। किन्तु हसन अली (Hasan Ali) अपनी टीम के लिए बहुत महंगे साबित हुए। उन्होंने चार ओवरों में 52 रन लुटाए।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने अपने पहले प्रैक्टिस मैच में वेस्टइंडीज को मात दी थी। वहीं अब उसे 24 अक्टूबर को टीम इंडिया से भिड़ना है। जबकि टीम इंडिया ने अपने दोनों प्रैक्टिस मैच में जीत दर्ज की है। इसलिए ये कहा जा सकता है कि टीम इंडिया का पलड़ा पाकिस्तान की टीम से भारी है। वहीं, पाकिस्तान की टीम ने साउथ अफ्रीका से प्रैक्टिस मैच क्या हारा, सोशल मीडिया पर लोगों ने पाक टीम के मजे ले लिए।

बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच अब तक टी20 विश्व कप में कुल पांच मैच खेले गए हैं, जिसमें हर बार टीम इंडिया को जीत हासिल हुई है। हर बार की तरह इस बार भी दोनों टीमें पूरे जोश के साथ मैदान पर आमने-सामने होंगी। बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पहले ही अपने एक साक्षात्कार में कह चुके हैं कि अबतक जो हुआ वो पुरानी बातें थीं। मगर इस बार उनकी ही टीम इस महामुकबले को जीतेगी।

T20 वर्ल्ड कप: न्यूज़ीलैंड को लगा बड़ा झटका, कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे विलियम्सन

T20 वर्ल्ड कप: रद्द होगा भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मुकाबला ?

T20 वर्ल्ड कप: भारत का विजयी रथ जारी, दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेटों से रौंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -