Video: KKR से बुरी तरह हारी RCB, फिर भी कोहली की जमकर हो रही तारीफ, जानिए क्यों

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2021) के दूसरे चरण में सोमवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 9 विकेट से हरा दिया। KKR की तरफ से वेंकटेश अय्यर ने 27 गेंदों पर धुआंधार 41 रन बनाकर RCB को हराने में बड़ा योगदान दिया। अय्यर ने अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का जड़ा। उनका स्ट्राइक रेट 150 से अधिक का रहा। मध्यप्रदेश से रणजी खेलने वाले वेंकटेश का IPLमें यह पहला मैच था।

इस मैच के बाद RCB के कप्तान कोहली ने अय्यर को पुल शॉट खेलने के टिप्स दिए। KKR ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वेंकटेश, कोहली के पास जाकर पुल शॉट को लेकर सवाल पूछते नज़र आ रहे हैं। जिसके बाद कोहली ने उन्हें टिप्स दिए। सोशल मीडिया पर यूज़र्स कोहली की दरियादिली की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इस मैच में RCB ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था। पहले बैटिंग करते हुए RCB की टीम 92 रन ही बना पाई और ऑल-आउट हो गई। कोलकाता के सामने 93 रनों का आसान सा लक्ष्य था, जिसे टीम ने पहले 10 ओवर के खेल में केवल एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

टीम की जीत में शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 48 और IPL का पहला मुक़ाबला खेल रहे वेंकटेश अय्यर ने 27 गेंदों पर 41 रन की नाबाद पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए KKR की बेंगलुरु के खिलाफ यह सबसे बड़ी जीत रही। इससे पहले KKR ने 2011 में 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु को (17.3 ओवर में) 9 विकेट से मात दी थी। आज कोलकाता की टीम महज 10 ओवर में मैच जीतने में सफल रही।

IPL 2021: गेल करेंगे कमाल या लुइस मचाएंगे धमाल ? पंजाब किंग्स और राजस्थान में आज घमासान

'अब IPL भी इस्लाम के खिलाफ..,' तालिबान ने अफगानिस्तान में मैचों के प्रसारण पर लगाई रोक

तालिबान की मनमानी जारी, अफगान क्रिकेट चीफ को हटाया, नसीबुल्लाह हक्कानी को सौंपी कमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -