Video: क्या उद्धव ठाकरे भी होंगे गिरफ्तार या उनके लिए 'कानून' अलग है ?
Video: क्या उद्धव ठाकरे भी होंगे गिरफ्तार या उनके लिए 'कानून' अलग है ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के ख़िलाफ़ कथिततौर पर ‘विवादित’ बयान देने के मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के बाद अब सीएम उद्धव ठाकरे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अब कुछ लोग उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी की माँग कर रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो साल 2018 का है। बयान देते वक़्त उद्धव ठाकरे पालघर लोकसभा उपचुनाव के लिए एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उस दौरान उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा था कि, 'कल आदित्यनाथ आए थे। योगी! अरे, यह तो भोगी है। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है, ये कैसा योगी! ये गैस का गुब्बारा है। चप्पल (खड़ाऊँ) पहनकर शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर हार पहना रहा था। उसी चप्पल से उसे मारना चाहिए।'  ठाकरे के इस बयान के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस पर जवाब दिया था। सीएम योगी ने कहा था की, 'मुझमे उनसे (उद्धव ठाकरे से) कहीं ज्यादा शिष्टाचार है और मैं जानता हूँ कि कैसे श्रद्धांजलि दी जाती है। मुझे उनसे कुछ भी सीखने की आवश्यकता नहीं है।'

अब इसी पुरानी वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रियंका शर्मा लिखती हैं कि, 'योगी आदित्यनाथ पर ऐसी टिप्पणी के लिए उद्धव ठाकरे को लखनऊ की जेल में बंद कर देना चाहिए।' वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, 'महाराज जी आपके बारे में इस प्राणी के तुच्छ विचार मन को अति पीड़ा देने वाले हैं। मेरी उत्तर प्रदेश पुलिस से गुज़ारिश हैं इस प्राणी को जल्द से जल्द गिरफ़्तार कर के जेल में डाला जाए। इसके ब्यान से एक योगी ही नहीं सबसे बड़े राज्य के CM का अपमान किया है।' बता दें कि नारायण राणे द्वारा उद्धव को थप्पड़ मारने की बात कहे जाने पर गिरफ्तार किया गया था, ऐसे में अब सोशल मीडिया यूज़र्स कह रहे हैं कि महाराष्ट्र सीएम को भी अरेस्ट किया जाना चाहिए, क्योंकि कानून सबके लिए सामान ही होता है। 

बीजेपी के महासचिव के.टी. राघवन ने अपने पद से दिया इस्तीफ़ा, जानिए क्या है पूरा मामला

ट्रांसजेंडर्स का 'सहारा' बने AAP विधायक राघव चड्ढा, शुरू किया बड़ा मिशन

श्रीलंका के पूर्व विदेश मंत्री समरवीरा का कोरोना के कारण हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -