IPL 2018 : राशिद के बदले मे उठी मोदी और शाहरुख़ को ले जाने की मांग
IPL 2018 : राशिद के बदले मे उठी मोदी और शाहरुख़ को ले जाने की मांग
Share:

आईपीएल में इस समय हैदराबाद के 19 वर्षीय गेंदबाज राशिद खान का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा हैं. बता दे कि राशिद खान अफगानिस्तान के खिलाड़ी हैं, और वे इस समय आईपीएल में हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं. उनके प्रदर्शन से इस समय सारा क्रिकेट जगत हैरान हैं. राशिद के दमदार प्रदर्शन को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय दर्शकों ने मांग की थी कि राशिद को भारतीय नागरिकता प्रदान की जाए. जिसके जवाब में कल अफगानिस्तान के प्रधानमंत्री अशरफ गनी ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा था कि वे अपने हीरो को नहीं देंगे. 

अफगानी राष्ट्रपति ने साथ ही कहा था कि हमें अपने हीरो राशिद पर फख्र है, मैं अपने भारतीय मित्रों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने हमारे खिलाड़ियों को आइपीएल में खेलने का मौका दिया. राशिद को लेकर आज भी सोशल मीडिया पर जमकर मजेदार कमेंट्स देखने को मिले. भारतीय दर्शकों ने तो यह तक भी कह दिया कि पीएम मोदी और शारुख खान को ले जाओ. लेकिन राशिद खान को दे दो. 

आज सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने कमेंट किया कि आप पीएम मोदी को ले जाओ. और राशिद को दे दो. इसके जवाब में विदेश मंत्री ने ट्वीट किया मैंने सभी ट्वीट्स देखे हैं, नागरिकता का मामला गृह मंत्रालय की ज़िम्मेदारी है. साथ ही एक यूजर्स ने लिखा कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख ख़ान के बदले में राशिद ख़ान को दिया जाना चाहिए. 

IPL 2018 FINAL LIVE : महामुकाबले में जोर आजमाइश करती दोनों टीमें...

IPL 2018 FINAL : भीषण गर्मी में आज दो कूल कैप्टेन आमने-सामने

IPL 2018 FINAL: मुकाबले से पहले ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -