टिड्डियों के हमले को इस एक्ट्रेस ने बताया 'कर्मो का फल', ट्रोलर्स बोले- 'चूहे खाने के बाद बिल्ली हज को चली'

टिड्डियों के हमले को इस एक्ट्रेस ने बताया 'कर्मो का फल', ट्रोलर्स बोले- 'चूहे खाने के बाद बिल्ली हज को चली'

कोरोना वायरस का कहर सभी के लिए मुसीबत बनता चला जा रहा है. इसी बीच टिड्डियों ने सभी का जीना हराम कर दिया है. जी हाँ, टिड्डियों के हमले ने अब तक कई हेक्टेयर फसल खराब कर दी है, हालांकि इसके प्रकोप को रोकने के लिए सरकार ने निर्देश जारी किए हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम ने भारत में टिड्डियों के दल को लेकर ऐसी प्रतिक्रिया दी है कि वह ट्रोल हो गई हैं. जी दरअसल जायरा वसीम अब फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आने लगीं हैं और वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी रखती रहती हैं.

अब हाल ही में जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर भारत में टिड्डियों के हमलों को चेतवनी और इंसान के कर्मों का फल बताया है. हाल ही में जायरा वसीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए लिखा कि ''टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है.'' इसी के साथ अपने इस ट्वीट में जायरा ने कुछ आपदाओं का जिक्र भी किया है और इस ट्वीट के बाद अब कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. एक यूजर ने जायरा को ट्रोल करते हुए ट्वीट में लिखा, 'ट्वीट करना इस्लाम में हराम है...'

वहीँ Somnath नाम के यूजर ने अभिनेत्री के लिए लिखा, 'इस सांप ने कैसे जहर फैलाया और भाग गया इसके लिए क्लासिक उदाहरण हैं जायरा वसीम'. इसी के साथ Sunil Fauji ने जायरा को ट्रोल करते हुए लिखा, '1000 चूहे खाने के बाद बिल्ली हज को चली'.   इसी के साथ ही अन्य कई यूजर्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अगर ज़िंदा होता यह एक्टर तो कभी फिल्मों में नहीं आ पाती करीना-करिश्मा कपूर

जब इस एक्टर के चक्कर में सड़क पर सोये थे जूनियर बच्चन

परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'