राजीव और इंदिरा गांधी दोनों आतंकवाद के कारण मरे... फिर भी प्रियंका के लिए फिजूल का मुद्दा है 'आतंकवाद'
राजीव और इंदिरा गांधी दोनों आतंकवाद के कारण मरे... फिर भी प्रियंका के लिए फिजूल का मुद्दा है 'आतंकवाद'
Share:

लखनऊ : आतंकवाद को फिजूल का मुद्दा बताकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी में पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा चौतरफा घिर गई हैं। कल एक इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने कहा था कि आतंकवाद फिजूल का मुद्दा है और चुनाव के कारण भाजपा के नेता इस मसले को उठा रहे हैं। प्रियंका के इस बयान पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

 

केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आतंकवाद को फ़िज़ूल की बात कहना देश रक्षा और सुरक्षा आतंकवादियों से लोहा लेते हुए बलिदानी सुरक्षा बलों का और हमलों में मारे गए लोगों के परिजनों के घावों में नमक डालने का काम किया है। श्रीमती प्रियंका गांधी जी आपने इसके लिए देश माफ़ नहीं करेगा।' बता दें कि प्रियंका गांधी ने जिस आतंकवाद को फिजूल का मुद्दा कहा है, वो उनकी ही पार्टी की UPA सरकार के दौरान देश पर काफी हावी रहा है। चाहे अहमदाबाद और सूरत के बम ब्लास्ट्स हों, चाहे मालेगांव और समझौता एक्सप्रेस में विस्फोट हों या मुंबई पर 26/11 का भीषण आतंकी हमला हो।

बता दें कि ये सभी आतंकी हमले कांग्रेस की सरकार के कार्यकाल में ही हुए थे और हर मामले में केंद्र सरकार द्वारा उम्मीद के मुताबिक एक्शन नहीं लिया गया था। यहां तक कि UPA सरकार में मंत्री रहे मनीष तिवारी ने भी कहा था कि मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार को जो सख्त कदम उठाना चाहिए था, वो नहीं उठाया। यही नहीं, खुद प्रियंका गांधी के पिता राजीव गांधी की मौत आतंकवाद के कारण हुई थी, वहीं उनकी नानी इंदिरा गांधी भी खालिस्तानी आतंकियों के कारण ही मारी गई थी। लेकिन इसके बाद भी पूरी दुनिया जिससे लड़ने के लिए जद्दोजहद कर रही है, वो आतंकवाद प्रियंका गांधी को फिजूल का मुद्दा लगता है तो प्रियंका और कांग्रेस पर सवाल उठना लाजमी है। 

शैम्पू में ये एक चीज मिलाकर लगाने से तेजी से बढ़ेंगे बाल

सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, दिखेगा तेजस्वी प्रकाश का 'नागिन लुक'

हर्षा की निर्मम हत्या करने वाले काशिफ और नदीम गिरफ्तार, कट्टरपंथी संगठनों को बैन करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -