आदित्य रॉय कपूर से लेकर ऋतिक तक से हो रही इस भिखारी की तुलना
आदित्य रॉय कपूर से लेकर ऋतिक तक से हो रही इस भिखारी की तुलना
Share:

भिखारी देखने में ही समझ आ जाते हैं कि वह भिखारी है। वहीं कुछ भिखारी तो ऐसे होते हैं जिनको देखकर हर किसी का दिल पसीज जाता है। जी हाँ और अक्सर सड़क पर रेड सिग्लन पर आपको कोई ना कोई भिखारी मिल जाएगा। इसी के साथ मंदिर में भी भिखारी की संख्या अधिक होती है। हालाँकि कई बार ऐसे भिखारी दिख जाते हैं जिनको देखकर लगता ही नहीं वह भिखारी है। फिलहाल भी भिखारी की कुछ अलग कहानी वायरल हो रही है। जी दरअसल एक तस्वीर वायरल हो रही है जो दिल्ली की सड़को में भीख मांग रहे एक भिखारी की है।

इस भिखारी के स्टाइल ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस फोटो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है। आप सभी को बता दें कि राजधानी दिल्ली की सड़कों पर एक ऐसी ही भिखारी लोगों से भीख मांगते हुए नजर आया, जिसे तो कई लोगों ने यह मान लिया कि यह तो एक मॉडल ही हो सकता है। जी दरअसल वायरल फोटो पर को देखने के बाद कुछ ने यह कह डाला है कि भिखारी आदित्य रॉय कपूर, ऋतिक रोशन और पुष्पा के अल्लू अर्जुन की तरह दिख रहा है।

जी हाँ और बहुत सारे ट्वीट्स के मुताबिक फोटो में दिखने वाला शख्स भिखारी नहीं हो सकता। आप सभी को बता दें कि यह फोटो है ही ऐसी कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि हम यह दावा नहीं करते हैं कि यह शख्स भिखारी है या नहीं! फिलहाल आप भी बताए कि यह आपको भिखारी लग रहा है या नहीं?

मात्र 5 हजार रुपये से राकेश झुनझुनवाला ने खड़ा किया 40 हजार करोड़ का साम्राज्य

पति संग इटली घूम रहीं आलिया, शेयर किया डांस वीडियो

राजू श्रीवास्तव को बार-बार सुनाई जा रही अमिताभ की आवाज, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -