सोशल मीडिया का उठाया गलत फायदा, शादीशुदा युवक ने पहले की दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

Feb 28 2020 01:28 PM
सोशल मीडिया का उठाया गलत फायदा, शादीशुदा युवक ने पहले की दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

जबलपुर: यह मामला मदनमहल क्षेत्र का है. जहां पर रहने वाली 28 वर्षीय युवती से फेसबुक में पहचान छुपाकर दोस्ती करके बिहार में रहने वाले आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. वहीं, आरोपित से जब युवती ने शादी करने के लिए कहा, तब आरोपित ने उससे बिहार में शादी भी कर ली. लेकिन वह पहले से ही शादीशुदा था. जब इस बात की जानकारी युवती को मिली, जब उसने नाराजगी जताई, इसी बीच आरोपित ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है.

पुलिस ने यह जानकारी दी है कि मदनमहल क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय युवती का करीबन एक साल पहले फेसबुक में राधे नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. इसके पश्चात् दोनों की बातचीत होने लगी थी. बातचीत के बीच राधे ने युवती को बताया था कि वह मुंबई में रहता है. राधे ने प्यार का इजहार किया और युवती से मिलने के लिए कहा था. तब युवती ने 4 मार्च 2019 को उसे मिलने बुलाया था. वहीं, राधे शहर आया और मदनमहल क्षेत्र में स्थित एक होटल में रुका. जहां उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया. युवती जब उससे मिलने गई, तो उससे शादी की बात कहते हुए उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. आरोपित 11 मार्च तक होटल में रुका और उसने कई बार दुष्कर्म किया था.

आरोपित ने होटल के कमरे में अपने मोबाइल का कैमरा प्रारम्भ कर दिया था. जैसे ही युवती दूसरे दिन होटल के कमरे में पहुंची आरोपित ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया और इसी के साथ उसका वीडियो भी बना लिया. 11 मार्च की रात आरोपित वापस चला गया और फिर दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी थी. आरोपित राधे ने कुछ दिन मोबाइल में बात करने के पश्चात् अपना मोबाइल बंद कर दिया था, फिर कुछ दिन बाद जब उसने मोबाइल चालू किया, तो युवती ने उससे बात की. युवती को आरोपित राधे ने कहा कि वह बिहार में रहने लगा है. इसके पश्चात् युवती उससे मिलने बिहार गई. जहां युवती को पता चला कि आरोपित दूसरे धर्म का है. आरोपित ने युवती को अपनी बातों में फंसाया और फिर से उसके साथ दुष्कर्म करते हुए उससे शादी कर ली. युवती वापस शहर आ गई.

युवती से कुछ दिन बात करने के पश्चात् आरोपित ने फिर से बात करना बंद कर दी थी. तब युवती फिर से बिहार उससे मिलने गई, उसी बीच युवती को पता चला कि आरोपित पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. यह बात सुन कर युवती काफी नाराज हो गई. परन्तु आरोपित ने उसे बताया कि दूसरी पत्नी बनकर यहीं रह जाओ. परन्तु युवती ने माना करते हुए शिकायत करने के लिए कहा. तब आरोपित को युवती ने कहा था कि वह इसकी शिकायत थाने में करेगी. यह सुनते ही   आरोपित ने नाराज होकर वीडियो वायरल कर दिया. युवती को जब वीडियो वायरल होने का पता चला, तब उसने मामले की शिकायत थाने में करा दी.

कौन है आप पार्षद ताहिर हुसैन, कहां से रखता है ताल्लुक

अपने ही माता-पिता की हत्या कर भाग रहा था युवक, रास्ते में हुई मौतइस वजह से परेशान पति ने पत्नी को मारा हथौड़ा