सोशल मीडिया स्टार चिंकी और मिंकी ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
सोशल मीडिया स्टार चिंकी और मिंकी ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
Share:

जानी मानी मशहूर स्टार्स चिंकी तथा मिंकी यानी कि सुरभि तथा समृद्धि के वीडियोज सोशल मीडिया पर आपने देखे ही होंगे। दोनों सिस्टर्स अपने वीडियोज से प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं। अब दोनों का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है। वही इस वीडियो में दोनों अर्जुन कपूर तथा रकुलप्रीत सिंह का हाल ही में रिलीज हुआ सांग दिल है दीवाना पर डांस कर रही हैं। दोनों के बेहतरीन डांस मूव्स तथा जबरदस्त एक्सप्रेशन्स आपका दिल जीत लेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chinki Minki♥️ (@surabhi.samriddhi)

दोनों ने ब्लैक क्रॉप शर्ट तथा जीन्स पहनी है तथा साथ ही ब्लैक सनग्लासेस पहने हैं। वीडियो को साझा करते हुए लिखा, बस वाइब को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों के इस वीडियो पर प्रशंसक बहुत रिएक्ट कर रहे हैं। सभी दोनों के डांस की प्रशंसा कर रहे हैं तथा कमेंट्स सेक्शन में बहुत प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि सुरभि एवं समृद्धि दोनों दोनों जुड़वा बहने हैं। दोनों टिक टॉक से बहुत लोकप्रिय हुई थीं। दोनों ने स्वयं को चिंकी एवं मिंकी से लोकप्रिय किया। दोनों बहनें सोशल मीडिया स्टार बन गई थीं। 

वही इतना ही नहीं, दोनों की लोकप्रियता देखते हुए कपिल शर्मा ने इन्हें कई बार अपने शो में एक्ट करने के लिए बुलाया है। दोनों बहनें बहुत ग्लैमरस और बोल्ड भी हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपनी हॉट तथा बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं। चिंकी और मिंकी डांसर भी अच्छी हैं। दोनों कई डांस के वीडियोज साझा करती रहती हैं। दोनों 2015 में शो नागिन में दिखाई दे चुकी हैं। इसके पश्चात् कॉमेडी ड्रामा सीरीज के डबल ट्रबल में दोनों ने काम किया तथा हाल ही में दोनों अभिषेक निगम के शो हीरो गायब मोड ऑन में दिखाई दी।

इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची जया प्रदा, शन्मुखप्रिया से खुश होकर एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

टीवी जगत पर कोरोना की मार, जून में एक साथ ऑफ एयर होंगे 3 शो

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई कविता कौशिक, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -