बिग बॉस 14 में धमाल मचाएंगे यूट्यूबर कैरी मिनाती, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़
बिग बॉस 14 में धमाल मचाएंगे यूट्यूबर कैरी मिनाती, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़
Share:

बिग बॉस 14 को आने में कुछ ही समय बचा है. जी दरअसल यह शो इस साल अक्टूबर में आने वाला है और इसका खुलासा सलमान खान ने कर दिया है. बीते दिनों एक प्रोमो को शेयर कर उन्होंने बताया था कि शो आने वाला है. वैसे शो को लेकर इस समय जबरदस्त बज़ बना हुआ है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स होंगे इनके नाम पर अब तक शक ही जाहिर किया जा सकता है क्योंकि कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है. वैसे इस बीच कई लोगों के नाम को लेकर खबरें आ रहीं हैं.

अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक शो में यूट्यूबर कैरी मिनाती यानी अजय नागर दिखाई देने वाले हैं. केवल यही नहीं बल्कि शो में एंट्री लेने के लिए वह मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन भी हो चुके हैं. वैसे जब से यह खबर आई है तब से सोशल मीडिया पर मीम्स की तो बाढ़ ही आ गई है. आप देख सकते हैं इस खबर को लेकर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस समय कैरी और बिग बॉस को लेकर जबरदस्त मीम्स वायरल हो रहे हैं जो लोगों को बड़े अच्छे भी लग रहे हैं.

 

वैसे कैरी मिनाती को लेकर अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं हुआ है लेकिन खबरें तेज हैं कि वह आने वाले हैं. उनसे पहले शो में आने वालों की लिस्ट में जैस्मिन भसीन, पवित्रा पूनिया, सारा गुरपाल, नैना सिंह, निशांत निलकानी जैसे सेलेब्स के नाम शामिल रहे हैं.

जाया बच्चन के सपोर्ट में बोली काम्या- ''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

सुशांत मामले पर बोली निया शर्मा- बेडरूम में बैठ लोग ट्वीट कर रहे ताकि...

सलमान संग बिग बॉस 14 को होस्ट करेगा यह एक्स-कंटेस्टेंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -