शाहीद अफरीदी होंगे पाक के अगले पीएम ! लोग बोले ये तो पाकिस्तान को बेच डालेगा
शाहीद अफरीदी होंगे पाक के अगले पीएम ! लोग बोले ये तो पाकिस्तान को बेच डालेगा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी आर्मी के 'पब्लिसिटी स्टंटबाज' मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ पाक के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गले मिलते हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके बाद यूजर्स अफरीदी को पाकिस्तान का अगला पीएम बनने के कयास लगाने लगे हैं। दरअसल, कश्मीर मसले पर विश्व भर में अंतरराष्ट्रीय बेइज्जती करवाने के बाद पाक पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को पाक अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में एक रैली निकाली और भारत के खिलाफ जहर उगला। 

इस रैली में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी शामिल हुए और भारत के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि इमरान की तरह अफरीदी भी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाता रहता है, क्रिकेटर भी है, इसलिए पाक का अगला पीएम तो बन ही सकता है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि शाहिद अफरीदी भी पूरे मूड में हैं और पाक के अगले प्रधानमंत्री बनने के लिए ओवर कांफिडेंट हैं। यह भी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाएगा और अंत में पाकिस्तान को बेच देगा।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि इमरान खान को हटाए जाने के बाद अफरीदी, आतंकी देश पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। आपको बता दें कि अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लोगों से इस रैली में शामिल होने का आग्रह किया था। अफरीदी ने रैली के दौरान भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि कश्मीर में मुसलमानों पर अत्याचार हो रहा है। उन्होंने रैली में भारत का नाम लिए बगैर कहा कि हम सबको होशियार हो जाना चाहिए। जब तक हम होशियार नहीं होंगे, एक कौम नहीं होंगे ये लोग हमलोगों पर ऐसे ही अत्याचार करते रहेंगे।'

जापान में 71 हज़ार लोग हुए 100 वर्ष पार, लंबा जीवन जीने वालों में सबसे अधिक महिलाएं

मारा गया ओसामा बिन लादेन का बेटा हमजा, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने की पुष्टि

पाक पीएम इमरान खान ने किया स्वीकार, भारत से युद्ध में मिल सकती है हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -