सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तापसी का 'थप्पड़', यूजर्स ने बताया ये है 'कबीर सिंह' को करारा जवाब
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तापसी का 'थप्पड़', यूजर्स ने बताया ये है 'कबीर सिंह' को करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की आगामी फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. फिल्म के इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अनुभव सिन्हा और तापसी की जोड़ी का कमाल पहले भी लोग देख चुके हैं. अब एक बार फिर से ये जोड़ी तैयार है अपनी एक और बेहतरीन फिल्म के साथ. फिल्म का ट्रेलर ही इतना जोरदार है कि लोग अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार  कर रहे हैं.

इसी बीच फैन्स को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को देख लोग शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' को याद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. जिसपर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर पानस फिल्म के ट्रेलर को देख फिल्म 'कबीर सिंह' के थप्पड़ को भी याद कर रहे हैं. इसी बीच फैन्स को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद कर रहे है. इस फिल्म के ट्रेलर को देख लोग शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' को याद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसपर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर पानस फिल्म के ट्रेलर को देख फिल्म 'कबीर सिंह' के थप्पड़ को भी याद कर रहे हैं. वहीं इस ट्रेलर को फैन्स ने कबीर सिंह से जोड़ दिया है. कबीर सिंह में एक सीन है जिसमें कबीर प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी को थप्पड़ मारता है. लेकिन बदले में कियारा कुछ ना कहते हुए बस चुप रहती हैं. और फिल्म 'थप्पड़' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक 'थप्पड़' की वजह से एक पत्नी अपने पति को तलाक देने के लिए तैयार हो जाती है.

गौरतलब है कि तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'मुल्क' में नजर आई थी. इसके अलावा अनुभव सिन्हा फिल्म 'आर्टिकल 15' जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भी फिल्म बना चुके हैं. अगर तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी साल 2019 में चार फिल्मों में दिखाई दी थीं. वहीं इन दिनों तापसी इंडियन क्रिकेट की कप्तान मिताली राज पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ अली खान का यह अंदाजा फैंस को आ रहा है पसंद, यह रही कमाई

आमिर खान का नया लुक आया सामने, लम्बी दाढ़ी को कहा अलविदा

शाहरुख ने किया ध्यानचंद की बायोपिक के लिए इंकार, अभिषेक चौबे को एक्टर की तलाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -