फेसबुक और मैसेंजर के ट्विटर अकाउंट पर बड़ा हैकर अटैक, कंपनी ने सफाई में कही ये बात
फेसबुक और मैसेंजर के ट्विटर अकाउंट पर बड़ा हैकर अटैक, कंपनी ने सफाई में कही ये बात
Share:

अमेरिका का दिग्गज सोशल नेटवर्किग कंपनी Facebook और उसे मैसेंजर के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया है. इस बात की जानकारी खुद माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter ने दी है. जानकारी के मुताबिक, इन अकाउंट्स को थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म द्वारा हैक किया गया है. आपको बता दें कि Facebook का Instagram अकाउंट भी हैक कर लिया गया है. इसे भी थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म द्वारा ही हैक किया गया है. हैकर्स ने इस अकाउंट पर पोस्ट किया है "Hi, we are O u r M i n e.  

Realme C3 और Realme C2 के बीच कड़ी टक्कर, जानिए दोनों में क्या है खास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Twitter के चीफ एग्जीक्यूटिव Jack Dorsey का अकाउंट अगस्त में हैक किया गया था. इनके ट्विटर अकाउंट को सिक्योर करने से पहले एक अनधिकृत व्यक्ति ने इस अकाउंट से कई गलत तरह के ट्वीट्स किए थे. Twitter ने थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म का नाम मंच पर देने से इनकार कर दिया है. लेकिन कुछ स्क्रीनशॉट्स से पता चला है कि पोस्ट सोशल मीडिया प्रबंधन टूल Khoros से आए थे.

Alexa का नया कारनामा आया सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

अपनी सफाई में Twitter ने कहा है कि जैसे कि कंपनी को इस बात का पता चला वैसे ही हैक किए गए इन अकाउंट्स को लॉक कर दिया गया है. साथ ही वो Facebook के अकाउंट को रीस्टोर करने की भी कोशिश कर रहा है. OurMine हैकर ग्रुप ने इससे पहले भी कई अकाउंट्स को हैक किया है. इसी ग्रुप ने Facebook के CEO मार्क जुकरबर्ग, Twitter के CEOजैक डॉर्सी और Google के CEO सुंदर पिचई के भी अकाउंट हैक किए थे.

Xiaomi Mi 10 दमदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Tecno जल्द लेकर आ रहा है पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, यहाँ देखे टीज़र

इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज हुई लीक, पंच-होल डिस्प्ले के साथ हो सकता है लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -