गुजरात भाजपा अध्यक्ष की रैली में उड़ी सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जियाँ, बढ़ा कोरोना का खतरा
गुजरात भाजपा अध्यक्ष की रैली में उड़ी सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जियाँ, बढ़ा कोरोना का खतरा
Share:

अहमदाबाद: कोरोना महामारी के संकटकाल में भी देश की सियासत पर कोई खास असर नहीं पड़ा है. गुजरात भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल इस कोरोना काल में ना ही WHO की बात मान रहे हैं और ना ही पीएम मोदी की दो गज की दूरी का ध्यान रखने की बात पर अमल कर रहे हैं. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने गुरुवार से सुप्रसिद्ध यात्राधाम अंबाजी मंदिर में दर्शन कर अपना उत्तर गुजरात का तीन दिन का दौरा आरंभ किया. 

पाटिल जब मशहूर यात्राधाम अंबाजी मंदिर पहुंचे तो यहां भी सोमनाथ की तरह पहले से ही सैकड़ों कार्यकर्ता स्वागत के लिए उपस्थित थे. पाटिल के स्वागत के लिए पहुंचे लोग एक-दूसरे से सटे हुए खड़े थे कि मानों इन्हें कोरोना का कोई डर ही नहीं है. हर कोई उनके स्वागत के दौरान कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ नज़र आया. गुजरात में 8 विधानसभा सीट पर उपचुनाव प्रस्तावित हैं, जिसके लिए CR पाटिल एड़ी-चोटी का जोर लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. इससे पहले वो सौराष्ट्र में भी तीन दिन का दौरा कर के लौटे थे. इस दौरे के दौरान भी कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ी थी.

CR पाटील की इस रैली में शामिल 2 MLA और एक सांसद समेत भाजपा के कई कार्यकर्ता कोरोना से संक्रमित हो गए थे. वैसे में आज से एक बार फिर सीआर पाटिल ने उत्तर गुजरात का दौरा शुरू किया और यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. 

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

शेयर बाजार में मचा हाहाकार, सेंसेक्स में 700 अंकों की भारी गिरावट, निफ़्टी भी लुढ़का

भारत में हो सकती है TikTok की वापसी, कारोबार खरीदने की तैयारी में ये जपानी कंपनी


  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -