रेल यात्रा के दौरान नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, यात्रियों ने बोली ये बात

कोरोना की रोकथाम के लिए देश भर में लोकडाउन लगाया गया. जिसकी वजह से जो जहां था वो वहीं फंसे रह गया. अब इन लोगों के लिए ट्रैन की शुरुआत कर दी गई है. वहीं, भोपाल स्टेशन पर मंगलवार को 10 बजे नई दिल्ली से बिलासपुर जाने वाली राजधानी स्पेशल ट्रेन में सवार होने के लिए यात्री पहुंच रहे थे. प्लेटफॉर्म नंबर एक की ओर एंट्री प्वाइंट पर सुरक्षा घेरे में यात्री खड़े हुए थे. पहले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग हुई और फिर उन्हें एंट्री दी गई. रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 और 6 की ओर से 283 यात्री पहुंचे.

हालांकि देर रात 12:15 पर ट्रेन आई और करीब 143 यात्री भोपाल आए. वहीं 283 ट्रेन में सवार हो गए. जब ट्रेन से यात्री उतरे तो उनके चेहरे पर घर पहुंचने की खुशी साफ नजर आ रही थी. ट्रेन से उतरे निखिल पटेल ने इस बारें में बताया कि वे ट्रेन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ. दिल्ली से भोपाल पहुंचे कमलेश लोखंडे ने बताया कि वह सारणी का रहने वाला है और दिल्ली में 50 दिन से फंसा हुआ था. मम्मी बीमार हैं. इसीलिए जैसे ही ट्रेन में बुकिंग शुरू हुई मैंने तत्काल टिकट ले लिया.

वहीं, नवीन नगर ऐशबाग निवासी शादाब सिद्दीकी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ झांसी में फंसा हुआ था. जैसे ही ट्रेन से आने का मौका मिला उसने रिजर्वेशन करवाया और ट्रेन में सवार हो गया. शादाब ने बताया कि सोशल डिस्टेंस का पालन ट्रेन के भीतर नहीं हो रहा था.

ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना के मामले बढ़े, 6 नए पॉजिटिव मिले

उज्जैन में 6 नए मामले आए सामने, अब तक मरीजों की संख्या 270 पहुंची

इंदौर में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, 2107 पहुंची मरीजों की संख्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -