SC की फटकार के बाद रेहाना फातिमा का सरेंडर, अपने शरीर पर बच्चों से करवाई थी पेंटिंग
SC की फटकार के बाद रेहाना फातिमा का सरेंडर, अपने शरीर पर बच्चों से करवाई थी पेंटिंग
Share:

कोच्ची: अक्सर अपनी हरकतों की वजह से विवादों में रहने वाली सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा ने कोच्चि पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. रेहाना पर एक वीडियो को लेकर मामला दर्ज है, जिसमें वह अर्ध-नग्न अवस्था में लेटी हुईं दिख रही हैं और अपने नाबालिग बच्चों से अपने शरीर पर पेंट करवा रही हैं. सर्वोच्च न्यायलय ने इस मामले में एक दिन पहले ही उनकी अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज कर दी थी. जिसके बाद रेहाना शनिवार को पुलिस थाने पहुंची और सरेंडर कर दिया.

पुलिस ने रेहाना फातिमा गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि रेहाना ने शनिवार दोपहर कोच्चि आयुक्तालय अंतर्गत दक्षिण थाने में सरेंडर कर दिया. गिरफ्तारी की सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद रेहाना को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि ये वही रेहाना हैं, जो साल 2018 में केरल के सबरीमाला स्थित भगवान अयप्पा मंदिर में घुसने का प्रयास कर रही थीं. इनपर आरोप है कि इन्होंने अपने 14 वर्षीय बेटे और आठ वर्षीय बेटी से अपने अर्ध नग्न शरीर पर पेंटिंग करवाई और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

कोच्चि पुलिस के साइबर डोम ने वीडियो देखने के बाद जून-2020 में रेहाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. उनपर पॉक्सो एक्ट-2012, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम – 2000 और जुवेनाइल जस्टिस (केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन) बिल 2015 के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है. सर्वोच्च न्यायालय ने शुक्रवार को आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका को ठुकराते हुए कहा था कि जो मामाला उनके सामने आया है उसको देखकर अदालत असमंजस में है. अदालत ने चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि ऐसे वीडियो को देखकर देश की संस्कृति को लेकर बच्चों की मनोदशा पर क्या असर पड़ेगा.

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

सोने से 5 गुना तेज़ भाग रही चांदी, पिछले 5 दिनों में 10 हज़ार रुपए महंगी हुई

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -