'रेड लाइट' इलाके में सेक्स वर्कर की तरह 20-20 घंटे रह चुकी है यह पॉपुलर एक्ट्रेस, वजह चौका देगी
'रेड लाइट' इलाके में सेक्स वर्कर की तरह 20-20 घंटे रह चुकी है यह पॉपुलर एक्ट्रेस, वजह चौका देगी
Share:

आज भारतीय सुपरमॉडल और अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला का 27वां जन्मदिन हैं. आपको बता दें कि उनका जन्म 31 मई 1992 को भारत के दक्षिण राज्य आंध्रपद्रेश के तेनाली में हुआ था और साल 2013 में उन्होंने मिस अर्थ इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. इसी के साथ वह किंगफिशर के लिए कलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं. वहीं साल 2016 में उन्हें फिल्म रमन राघव में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था और वह फिल्म 'मुतोन' में अपने अभिनय से रातोंरात सुर्खियों में आ गई थी.

इसी के साथ उन्होंने खुद बताया है कि इसके लिए उन्हें मुंबई के रेड लाइट एरिया में भी जाना पड़ा था. जी हाँ, एक्ट्रेस को 'रेड लाइट' एरिया में, उन गलियों में जो पूरी दुनिया में बदनाम हो वहां रहना पड़ा था. दरअसल 'रमन राघव 2.0' में लीड रोल करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला मुंबई के 'कमाठीपुरा' रेड लाइट में रही थीं. दरअसल एक्ट्रेस शोभिता इस रेड लाइट एरिया में दिन के 20 घंटे तक यहां बिताती रही थी और ऐसा करने के पीछे की वजह उनका परफेक्शन है.

जी हाँ, उन्होंने खुद बताया है कि वह फिल्म की तैयारियों में जोर-शोर से लगी हुई थीं और वे अपने कैरेक्टर की तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थीं इस कारण से उन्होंने ऐसा किया था. उनकी फिल्म ‘मूतोन’ साल 2018 में आई। ये फिल्म दो भाषाओं में रिलीज हुई और इसी वजह से वह रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा जा रही थी. आपको बता दें कि एक्ट्रेस शोभिता की फिल्म 'मूतोन' की राइटर-डायरेक्टर गीतू मोहनदास हैं और यह फिल्म 'रेडलाइट एरिया' की जिंदगियों पर आधारित थी.

सोशल मीडिया पर इस मॉडल ने मचाया ग़दर, नाम है जेसिका वीवर

अर्जुन की स्माइल पर फ़िदा हुईं मलाइका, खुल्लम खुल्ला किया ऐसा कमेंट

इंटरनेट पर आई सुनामी, lady gorbunova को देख कामुक हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -