‘रमन राघव 2.0’के जरिए एक और ब्यूटी क्वीन की बॉलीवुड में एंट्री......

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग कश्यप जिन्होंने बॉलीवुड की बहुतसी सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है. खबरों के मुताबिक अनुराग कश्यप की जल्द ही आने वाली फिल्म जिसका नाम है 'रामन राधव 2.0' जिसके आजकल बहुत ज्यादा ही चर्चे है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि इस फिल्म में अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला भी नजर आने वाली है. अभिनेत्री शोभिता के बारे में पता चला है कि फिल्म‘रमन राघव 2.0’के जरिए शोभिता जो कि एक ब्यूटी क्वीन बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी यह पहली दमदार एंट्री करने जा रही हैं। 

शोभिता धुलिपाला जो साल 2013 में मिस इंडिया अर्थ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. तथा मुंबई में रह कर ही शोभिता ने अपनी पढ़ाई व मॉडलिंग के क्षेत्र मे अपनी शुरुआत की.  अनुराग कि यह जो फिल्म है वह एक रीयल लाइफ सीरियल किलर की जिंदगी पर आधारित है।

अनुराग कि इस फिल्म में हमे अभिनेता विक्की भी एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। अनुराग कश्यप की यह फिल्म 1960 के मध्य के दशक में एक चर्चित अपराधी रामन राघव के जीवन पर आधारित है, जिसने लगभग दो दर्जन लोगों की हत्याएं की थीं। नवाज इसी रामन का किरदार अदा कर रहे हैं। विकी कौशल एक इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। यह फिल्म 27 मई को रिलीज हो रही है।
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -