तो क्या आलिया अब श्रीदेवी की जगह लेगी

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के जरिये लोगों के दिलो पर राज करने वाली बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट, इन दिनों अपने आने वाली फिल्म को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, श्रीदेवी की 28 साल पहले आई फिल्म 'चालबाज' का रीमेक अब डेविड धवन बनाने जा रहे हैं. जिसमे आलिया भट्ट को साइन किए जाने की बात हो रही है.

वही बॉलीवुड दीवा श्रीदेवी का मानना है कि आलिया इस फिल्म के लिए एकदम राइट च्वाइस हैं. खबरों की माने तो डेविड धवन काफी समय से 'चालबाज' की कहानी को नए रंग में दिखाने की प्लानिंग में लगे हुए थे. लेकिन फिल्म में लीड और डबल रोल निभाने वाली श्रीदेवी की जगह रीमेक में किसे लें इसकी तलाश चल रही थी. जिसके चलते डेविड धवन को 'चालबाज' के रीमेक के लिए आलिया भट्ट काफी पसंद आई हैं. ख़ास बात यह है कि, इस मामले में डेविड ने आलिया से बात भी कर ली है.

बात करे आलिया की तो वे फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे कि, आलिया बहुत ही जल्दी अभिनेता रणवीर के साथ फिल्म 'गली बॉय' में रोमांस करती नजर आएगी. खबरों की मानें तो डेविड ने 'चालबाज' में श्रीदेवी वाले रोल के लिए आलिया और रजनीकांत के रोल के लिए अपने बेटे वरुण धवन को फाइनल किया है.

ये भी पढ़े

'#MeToo' कैम्पेन को मिला टाइम 'पर्सन ऑफ ईयर 2017'

पाकिस्तान में भी मिली शाषि को श्रद्धांजली

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -