तो क्या आतंकियों से कॉन्टेक्ट में है ये पूर्व ब्रिटिश मॉडल : PHOTOS
तो क्या आतंकियों से कॉन्टेक्ट में है ये पूर्व ब्रिटिश मॉडल : PHOTOS
Share:

बेम,गोले,बारूद और मौत के तमाशो के बाद अब शायद आतंकी संगठन ISIS ने खूबसूरत लड़कियों के सहारे दहशत फैलाने का मन बना लिया है जिसका अंदाजा यही से लगाया जा सकता है कि पूर्व ब्रिटिश मॉडल किम्बर्ले धर्म परिवर्तन कर अब लॉरेन अल-ब्रितानिया बन चुकी है। 

जी हां हाल ही में एक पूर्व ब्रिटिश मॉडल का नाम भी ऐसी ही सुर्खियों में रहा है। मॉडल का नाम किम्बर्ले मिनर्स है।कभी पेज 3 की शान रही मॉडल किम्बर्ले धर्म परिवर्तन कर अब लॉरेन अल-ब्रितानिया बन चुकी है। ब्रिटेन में रहने वाली इस सुंदरी पर पुलिस को शक है कि वो आईएसआईएस के संबंध में है और सीरिया जाने की तैयारी कर रही है। 27 वर्षीय मॉडल 'द सन' के लिए टॉपलेस पोज दे चुकी है। फोटो वायरल होने के बाद सभी तरफ मॉडल ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। 2012 में मिनर्स ने तुर्की में ब्रेस्ट सर्जरी भी करवाई थी। तब से वो 2 बार तुर्की जा चुकी है। वहीं इसके अलावा वो सीरिया बॉर्डर के नजदीक रिफ्यूजी कैंप भी कर चुकी है।मॉडल किम्बर्ले मिनर्स के अनुसार अचानक ही उसकी जिंदगी में अशांति रहने लगी थी। मगर इस्लाम के प्रति उसका रुझान बढ़ते ही जिंदगी में सब ठीक हो गया। 

हालांकि अभी यहाँ सिर्फ शक ही है लेकिन फिर भी पुलिस ने इसे वॉर्निंग दी है कि अगर ये आतंकियों से कॉन्टेक्ट करती है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को पिछले काफी वक्त से अबू और आयशा की गतिविधियां संदेह के घेरे में लग रही है। तो आइये हम आपको दिखाते है इस मॉडल कि कुछ तस्वीरे ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -