फास्टफूड के सेवन के बाद भी ट्रंप है सेहतमंद जाने कैसे
फास्टफूड के सेवन के बाद भी ट्रंप है सेहतमंद जाने कैसे
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फिजिकली और मेंटली अब फिट है. हाल ही में हुए उनके चेक अप में डॉक्टरों ने उन्हें फिटनेस का सर्टिफिकेट दें दिया है. इसकी पुष्टि मंगलवार को डॉक्टरों ने की. पिछले सप्ताह ही ट्रंप का पहला फिजिकल टेस्ट हुआ और टेस्ट लेने वाले नेवी के डॉक्टर रॉनी जैक्सन का कहना है कि मेमोरी लॉस और कमजोरी के स्कोर में ट्रंप काफी बेहतर पाए गए. उन्होंने यह भी कहा है कि ट्रंप का वजन करने पर 239 पौंड के पाए गए. जबकि साल 2016  में ट्रंप का वजन 3 पौंड बढ़ा हुआ था. ट्रंप का वजन इतना है कि अगर उन्होंने थोड़ा और वजन बढ़ाया तो वे मोटे करार किये जाएंगे. 

वे पैदाइश से ही ऐसे है 

डॉ. जैक्सन का कहना है कि राष्ट्रपति की फिटनेस को देखा जाये तो वे फिट है. उन्होंने कहा कि ट्रंप जब तक राष्ट्रपति रहेंगे तब तक वे फिट ही रहेंगे. ये देखते हुए कि ट्रंप खाने में फास्टफूड का सबसे ज्यादा सेवन करते है. इनकी एक्सरसाइस के बारे में बात की जाए तो वे नाम मात्र सप्ताह के आखिर में गोल्फ खेलते है. जैक्सन का कहना है की यह जेनेटिक है. मैं नहीं जानता लेकिन इनके जीन परफॉरमेंस में काफी शानदार है और ये पैदाइश से ही ऐसे है शायद भगवन ने उन्हें ऐसे ही बनाया है. 

ट्रंप को जरुआत है एक डायटीशियन की 

उन्होंने कहा है कि मैं ट्रंप को को एक डायटीशियन रखने की सलाह देता हूँ ताकि वो उन्हें खाने की कैलोरीज़ को काम रखने की सलाह दें सके. उन्होंने कहा की ट्रंप एरोबिक्स करे. इससे वे 1  से 15  पौंड वजन काम कर सकेंगे. इनका बीपी जब चेक किया गया तो 122  और 74  पाया गया और कोलेस्ट्रॉल 223  रहा. ये थोड़ा ज्यादा है. इसके लिए ट्रंप स्टेनिन ड्रैग क्रेस्टर लेते है. ये कोलेस्ट्रॉल को नियंत्रण करने का काम करती है. इसकी मात्रा बढ़ाएंगे ताकि इसे 120  के निचे लाया जा सके. इनकी कार्डिएक हेल्थ भी शानदार है. 

जींद गैंगरेप- जिस पर शक था उसी की लाश मिली

लंच पर मिलेंगे नाराज जज

Bigg Boss 11 : सलमान के मेकअप आर्टिस्ट ने की कंटेस्टेंट के साथ बदतमीज़ी, किया बाहर

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -