तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा
तो इसलिए बहुत खुश है ऋचा चड्ढा
Share:

फिल्म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर-2', 'फुकरे' 'मसान', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये, बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी ऋचा चड्ढा इन दिनों 'फुकरे रिटर्न्‍स' की सफलता का जश्न मना रही है. बता दे कि, फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि, "मैं बहुत रोमांचित और उत्साहित हूं कि यह वर्ष सभी के लिए सकारात्मकता पर समाप्त हो रहा है. इसके लिए ही हमने कड़ी मेहनत की है और हम इसका परिणाम देखकर खुश हैं. बॉक्स-ऑफिस नंबरों को कौन पसंद नहीं करता, लेकिन इस तरह की फिल्म के इतना अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं थी." आगे उन्होंने कहा कि, "जब इस तरह की फिल्में अच्छा करती हैं तो मुझे बेहद खुशी होती है."

ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी. लेकिन उनका मानना है कि, "मैं 2012 की फिल्म 'गैंग ऑफ वासेपुर' को अपनी असल शुरुआत मानती हूं क्योंकि उसी के बाद मैंने मुंबई शिफ्ट होकर फिल्मों में काम करने का मन बनाया." वही 'फिल्म रिटर्न्‍स' फुकरे को लेकर ऋचा का कहना है कि,वह हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग के लिए तैयार रहती हैं. लोगों को भोली पंजाबन का रोल काफी पसंद आया है.

ये भी पढ़े

राहुल ढोलकिया ने माहिरा खान को बोल दी ये बड़ी बात

पाकिस्तानी की फिल्म में एक्टिंग कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

'कालाकांडी' मेरे लिए भावनात्मक है- शेनाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -