परीक्षा का इतना डर कि, चली गई जान
परीक्षा का इतना डर कि, चली गई जान
Share:

अमेठी : अमेठी से एक मामला सामने आया है कि जिसमे एक छात्रा की जान महज पेपर छूट जाने के डर से चली गयी. यह घटना बुधवार की बताई जा रही है जब शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के सेमरौता में परीक्षा देने गई एक छात्रा की अचानक तबियत ख़राब हो गई और हालत बिगड़ती चली गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

पुलिस इस सम्बन्ध में जांच में जुटी है. ममता नाम की इस छात्रा की अचानक तबियत बिगड़ जाने से स्कूल प्रशासन भी सकते में आ गया, प्रबंधन ने तत्काल छात्रा को अस्पताल में दाखिल कराया लेकिन अस्पताल ले जाते वक़्त बीच रास्ते में ही ममता ने दम तोड़ दिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस प्रशासन इस मामले की जांच के लिए स्कूल कैम्पस में पंहुचा और जांच शुरू की.

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए शिवरतनगंज थाने के एसएचओ संतोष सिंह का कहँ है कि प्राथमिकी के हालत देखते हुए यह मामल स्वाभाविक मौत का ही इशारा कर रहा है लेकिन पुलिस इस सम्बन्ध में पूरी तरह से जांच कर रही है. इससे पहले मंगलवार को भी अमेठी कोतवाली के रामनगर के रहने वाले प्रसाद बारी की बेटी की भी परीक्षा के दौरान तबियत बिगड़ गई थी. कंचन की परीक्षा के बीच ही तबियत ख़राब होने से उसे बेंच पर ही लेता दिया गया था लेकिन अमेठी के बीसी दुबे स्कूल में निरिक्षण करने टीम पहुंची तो उन्होंने स्कूल प्रशासन से छात्रा के लेते होने पर सवाल किये. तब उन्हें पता चला की कंचन की तबियत अचानक बहुत बिगड़ गई है इस पर स्कूल प्रशासन को एएसपी ने जमकर लताड़ा तब स्कूल प्रशासन ने एसएचओ अमेठी की जीप हड़बड़ाहट में कंचन को अस्पताल में दाखिल कराया था.

यह मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हो सका था की बुधवार के दिन ही एक अन्य छात्रा की हालत परीक्षा के दौरान इतनी खराब हो गई कि अस्पताल ले जाते वक़्त बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस जांच जारी है.

इस कॉन्स्टेबल ने 8 मिनिट में बचा लिए 925 करोड़

रिश्वत लेने के जुर्म में सब-इन्स्पेक्टर सलाखों के पीछे

19 वर्षीय नर्सिंग छात्रा को सामूहिक दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -