तो इसलिए जरुरी है घरों में मिटटी के बर्तन का होना
तो इसलिए जरुरी है घरों में मिटटी के बर्तन का होना
Share:
आपको शायद पता न हो लेकिन अक्सर हमारे घरो में रखी कुछ वस्तु हानि पहुचाती है तथा हमारे घरो में बाधा उत्पन्न करती है लेकिन हमें इसका कारण नहीं पता चलता है हम अपनी घर की उलझनों में फसे रहते है. और कुछ वस्तु तो ऐसी होती है जो घरो की बाधाओं को दूर करती है घर में सुख शान्ति उत्पन्न करती है ऐसे ही हम आपको एक और वस्तु बताने जा रहे है जो आपकी घर की दशा को बिगड़ने नहीं देगी व आपके घरो में सुख शान्ति बनी रहेगी. आपको शायद पता होगा की मिटटी के बर्तन आपके घरो की ग्रह दशा को सुधार सकते है वास्तुशास्त्र के हिसाब से जिनके घर मिटटी के बर्तन होते है उनके घर परेशानिया दूर भागती है उनके घर सुख शान्ति बनी रहती है. और सफलता उन के कदम चूमती है.
 
अगर आपके घर में मिटटी से बनी मूर्ति जैसे कुबेर की मूर्ति या मिटटी की बनी किसी भी मूर्ति को घर लेकर आये इससे घरो की दरिद्रता कम होगी. इसके अलावा अगर आपके घर में मिटटी से बना घड़ा हो और वह पानी से भरा हो तो और भी अच्छा है पानी से भरे घड़े को घर में रखने से शारीर स्वस्थ रहता है व धन की कमी महसूस नहीं होती है. और धन की स्थिरता बनी रहती है. 
 
अगर आपके घर मिटटी से बना कोई पक्षी हो तो उसे आप घर में दक्षिण पूर्वी दिशा में रखे इससे भी घरो में सुख शान्ति बनी रहती है और उस घर के लोगो को सोभाग्य प्राप्त होता है. अगर आप मिटटी के बने बर्तन में पानी व चाय पीते है तो इससे आपका स्वास्थ अच्छा बना रहता है मन में उत्साह रहता है. और मंगल गृह की आप पर कृपा बनी रहती है. घर में मिटटी के बर्तन रहने से नकारात्मक ऊर्जा दूर भागती है और घर में दरिद्रता नहीं रहती. ज्योतिष की माने तो इसे घर में उतर-पूर्वी  दिशा में रखना चाहिए.
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -