तो मिल जाएगा तोंद की समस्या से छुटकारा
तो मिल जाएगा तोंद की समस्या से छुटकारा
Share:

मोटा या फिर पेट का बाहर निकलना यह एक ऐसी समस्या है जो सभी को आमतौर पर होती है ज्यादातर लोग बैठे-बैठे काम को करना ज्यादा पसन्द करते हैं और इसलिए इस प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ता है। कंही आप भी तो इस प्रकार की समस्या से परेशान तो नहीं है अगर आप भी कुछ इसी प्रकार की समस्या से परेशान है तो अब परेशान होने कि जरूरत नहीं है अब आप घर के ही कुछ नुस्खे से अपनी तोंद को पूरी तरह से खत्म कर सकते हैं-

घर के इस उपाय को इस्तेमाल करने के लिए आपको एक चम्मच मूली के बीज का पाउडर, थोड़ा शहद, थोड़ा नींबू का रस और आधा चम्मच यक्षवार को एकत्रित करना होगा।

अब इसे बनाने के लिए सबसे पहले एक गिलास पानी में पाउडर, शहद डालकर अच्छी तरह मिला लें। इसके बाद इसमें नींबू  का रस मिला लें। फिर इसका सेवन करें। दिन में कम से कम 3 बार इसका सेवन करें। इससे आपका मोटापा कम हो जाएगा। इसके अलावा एक गिलास पानी में मूली के बीजों का एक चम्मच पाउडर और आधा चम्मच यवक्षार, शहद और नींबू का रस मिला पीएं। इससे आपके शरीर की चर्बी कम हो जाएगी। इसका सेवन आपको लगभग 40 दिन तक करना होगा और फिर ऐसा करने से आप फालतू की चर्बी से छुटकारा पा सकते हैं।

ऐसे लक्षण हो अगर आपकी गर्लफ्रैंड में, तो दे सकती है धोखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -