जल्द ही भारत में लॉन्च होगा अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानिए क्या होने फीचर्स
जल्द ही भारत में लॉन्च होगा अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानिए क्या होने फीचर्स
Share:

OPPO ने अपनी A सीरीज़ का नया स्मार्टफोन A53s (Oppo A53s) को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का ये फोन 5G है और खास बात ये है कि ये 15,000 रुपये से कम बजट रेंजमें मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन को 2 स्टोरेज वेरिएंट 6GB+128GB और 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा चुका है। फोन के 6GB+128GB मॉडल का मूल्य 14,990 रुपये और 8GB+128GB मॉडल की कीमत 16,990 रूपए बताई जा रही है। PHONE के दोनों वेरिएंट्स फ्लिपकार्ट पर 2 मई से दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध किए जाने वाले है।

OPPO A53s 5G फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले भी मिल रहा है, जिसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज का है। कंपनी के अनुसार, फोन की पीक ब्राइटनेस 480 निट्स है। ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 पर कार्य करता है। फोन में 8 जीबी तक रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें MediaTek Dimensity 700 SoC के साथ ग्राफिक्स के लिए माली G57 MC2 GPU का उपयोग किया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

फोन में ट्रिपल कैमरा: कैमरे के तौर पर Oppo A53s 5G स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 3 रियर कैमरे मिल रहे है। जिसमे 13 MP का प्राइमरी कैमरा, 2 MP का मैक्रो कैमरा और 2 MP का डेप्थ कैमरा सेंसर भी मौजूद  है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा सेंसर दिया गया है। बता दें कि रियर पर प्राइमरी कैमरा और फ्रंट कैमरा दोनों ही 30fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

सुब्रमण्यन स्वामी ने राहुल गाँधी को फिर कहा बुद्धू, अमित शाह पर भी कसा तंज

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स

'हमें सरकार के दावों पर भरोसा नहीं..', बिहार में कोरोना के हालात पर पटना HC का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -