तो क्या आप भी रात में अपने कपड़े सूखने के लिए बाहर डाल देते हैं....
तो क्या आप भी रात में अपने कपड़े सूखने के लिए बाहर डाल देते हैं....
Share:

आमतौर पर हम लोग घरों में अपनी सुविधा को देखते हुए कई काम ऐसे कर देते हैं जिससे में सुविधा तो होती है लेकिन वास्तव में वे काम हमें किसी न किसी रूप मे हानि पहुंचा देते हैं आज हम आपसे एक ऐसे ही खास काम के विषय मे बात करने जा रहे हैं जो की लगभग सभी के घरों में होता है। वैसे तो कपड़े सभी लोग धोते है और उसे सुखाने के लिए बाहर टांग देते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं अगर आप यही काम रात को करते है तो इससे आपको काफी नुकसान भी हो सकता है।

कभी-कभी घर में रात में कपड़े धो दिए जाते हैं और रात में ही कपड़े बाहर सुखा दिए जाते हैं। रात में कपड़े कभी बाहर न सुखाएं। हमेशा धूप में ही कपड़े सुखाने चाहिए। इसका सीधा असर हमारे स्वास्थ्य पर पड़ता है इतना ही नहीं हमें इस बात का भी विशेषतौर पर ध्यान रखना चाहिए की सूर्यास्त के बाद घर में झाड़ू पोंछा नहीं करना चाहिए और झाड़ू पर गलती से भी पैर नहीं रखना चाहिए। झाड़ू को साफ सुथरी जगह पर रखना चाहिए।

इस  बात का भी विशेष ध्यान रखें की घर में इस्तेमाल होने वाली झाड़ू से सड़क या नाली की सफाई नहीं करनी चाहिए। घर से किसी मेहमान के जाने के तुरंत बाद झाड़ू लगाना अशुभ माना जाता है। और झाड़ू को कभी भी रसोईघर में न रखें। शौचालय में पहनकर जाने वाली चप्पलों को कभी रसोईघर या पूजाघर में न ले जाएं।

खिड़की से भी प्रवेश कर सकती है बुरी शक्तिया

इन चीजों को करने से बढ़ता है आपका गुडलक

गुरुवार को इन बातों का रखे ख़ास ख्याल

वास्तु के हिसाब से सोएं सही दिशा में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -