तो क्या नरगिस ने उदय चोपड़ा की जगह दी किसी और को
तो क्या नरगिस ने उदय चोपड़ा की जगह दी किसी और को
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. खबरों की माने तो नरगिस इन दिनों भारत से दूर शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब नरगिस उनके अफ़ेयर की अफ़वाहों के बारें में पूछा तो उन्होंने बहुत ही चंचल अंदाज में कहा "नो कमेंट्स." वही अभिनेत्री के दोस्त ने इस बारें में स्पष्ट किया कि "अभी मैट अलोंज़ो के साथ उनकी दोस्ती के बारे में कोई भी बड़ी घोषणा करना जल्दबाज़ी होगी." 

नरगिस और मैट निश्चित रूप से एक दूसरे के करीब हो रहे हैं यह देखा जाना बाकी है कि उनकी दोस्ती कहां तक जाती है.'' बता दे कि, नरगिस के फिल्मीं करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से हुई. इस फिल्म में उनके अपोजिट रनबीर कपूर नज़र आये थे. ख़ास बात यह है कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. यही नहीं बल्कि, इस फिल्म के लिए फिल्म के दोनों लीड को आइफा हॉटेस्ट पेअर अवार्ड से नवाजा गया था.

इसके बाद फाखरी एक जर्नलिस्ट के किरदार में फिल्म 'मद्रास कैफे' में नज़र आयीं. बता दे कि, इसके अलावा नरगिस दो फिल्मों में बतौर आइटम गर्ल भी नजर आ चुकी हैं. जिसमे से उनका एक आइटम सांग शाहिद कपूर के साथ था और दूसरा बजरंगी भाई जान सलमान खान के साथ आया है.

ये भी पढ़े

मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए अरबाज़

प्यार के बाघी आपसे मिलने के लिए तैयार - टाइगर श्रॉफ

जब पंचम को लेकर गुलज़ार ने कहा- हम दो होकर भी एक थे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -