तो इस वजह से सोशल मीडिया से अधिकतर दूर रहते है रणबीर कपूर
तो इस वजह से सोशल मीडिया से अधिकतर दूर रहते है रणबीर कपूर
Share:

रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स में से एक कहे जाते है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से लोगों का खूब दिल भी जीत लेते है। हालांकि, मूवीज में नजर आने वाले यह हीरो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडया से दूर रहने का कारण भी बताया है।

हाल ही में रणबीर कपूर ने इस बारें में कहा है कि उन्हें अपने फैंस से कनेक्ट करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की आवश्यकता है। उनकी मूवी भी बहुत है, फैंस से जुड़े रहने के लिए। इसलिए उन्हें नहीं लगता कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी करना चाहिए। रणबीर का कहना है कि एक बार जब कोई कलाकार सोशल मीडिया पर भी आ जाता है, जो उन्हें खुद को एक निश्चित तरीके से पेश करना होता है। अगर कोई सोशल मीडिया पर होता है तो उसे खुद को एंटरटेनिंग तरीके से दिखाना चाह रहा है और मेरे में वह बात नहीं है।

इस बारें में उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि ''मैं कोशिश करता हूं कि जितना हो सके अपनी प्राइवेसी को बचाकर रख सकूं, जिससे जब भी मेरी मूवी आए तो लोग सोचें कि अरे बहुत दिनों बाद इसकी मूवी आ रही है। चलो देखकर आते हैं और वे लोग फिल्म देखने जाएंगे।'' वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रणबीर कपूर को आखिरी बार मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था। इसमें वह अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी। वहीं अब एक्टर की अपकमिंग मूवी एनिमल है।

The Kerala Story को झूठा साबित करो 10 करोड़ दूंगा ! विरोध कर रहे लोगों को किसने दिया चैलेंज ?

प्रियंका के साथ रह चुका इस अभिनेता का अफेयर, 4 फिल्मों के बाद ही ठप हो गया था करियर

इस दिन सगाई करने जा रहे है राघव और परिणीति...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -