तो इस वजह से 'नागिन' से दूर हो गई 'अदा खान'
तो इस वजह से 'नागिन' से दूर हो गई 'अदा खान'
Share:

कलर्स के पॉपुलर टीवी शो 'नागिन' से मोनी रॉय के बाहर होने के बाद अब, अदा खान भी बाहर हो रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शेशा और रुचिका का रोल निभाने वाली अदा खान अब नेगेटिव रोल नहीं करना चाहतीं. अब वह पॉजिटिव और मजबूत किरदार निभाना चाहती हैं. यही वजह है इसलिए उन्होंने नागिन-3 से दूरी बनाने का फैसला लिया.

बता दे कि, नागिन मेकर्स ने भी अदा को रिप्लेस करने की तैयारी शुरू कर दी है. साथ ही इसके लिए ऑडिशन भी शुरू हो गए हैं. खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बावजूद मौनी नागिन-3 में काम करने वाली हैं. लेकिन बिजी होने के चलते शायद मौनी इस शो के लिए टाइम नहीं निकाल पाएंगी.

अब देखना यह होगा कि इन हसीन और खूबसूरत नागिनो की जगह कौन लेता है, अगर बात करे मोनी रॉय कि तो वह बहुत ही जल्द अपने आने वाली फिल्म के साथ बॉलीवुड में आगाज करने वाली है. ख़ास बात यह है कि मोनी रॉय बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

ये भी पढ़े

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

क्या आपने देखा मलाइका का शानदार Pole Dance

Bigg Boss 11: नफरत करने वालों को बेनफ्शा ने दिया करारा जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -