सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंकिता की सगाई वाली तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई अंकिता की सगाई वाली तस्वीरें
Share:

सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रही है. दरअसल सुर्ख़ियों में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि अंकिता और विक्की जैन की शादी की खबरें है. कई दिनों से ही अंकिता लोखंडे की कुछ फोटोज को देखने के बाद कयास लगाया गया था कि 'पवित्र रिश्ता' फेम ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है. लेकिन हाल ही में अंकिता और विक्की की सगाई सेरेमनी की फोटोज वायरल होने लगी है, जिसमें सिर्फ कपल का परिवार ही दिखाई दे रहा है. 

दरअसल सगाई वाले दिन अंकिता के साथ ही साथ उनका पूरा परिवार खुशी से झूम रहा था. हर कदम पर साथ देने वाले मम्मी और पापा के साथ अंकिता ने तो ढेर सारी तस्वीरें खिचवाई थी. सगाई के दिन अंकिता 7वें आसमान पर थी. मानों जैसे कि  उन्हें दुनिया की हर खुशी मिल गई है. अंकिता की सगाई के दिन मां वंदना फडणवीस का चेहरा खुशी से चमक रहा था. इतना ही नहीं अंकिता ने अपने होने वाले हस्बेंड के साथ फोटोज क्लिक करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा. 

वहीं सगाई की फोटोज में अंकिता के चेहरे पर ख़ुशी देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते है कि वह इस रिश्ते से कितनी खुश है. इन फोटोज को देखने के बाद कोई भी अनुमान लगा सकता है कि ये अंकिता और विक्की की सगाई की सेरेमनी ही है. लेकिन इस बात का स्पष्टीकरण अब तक नहीं हो पाया है कि आखिर अंकिता और विक्की की सगाई इंदौर में हुई है या मुंबई में? बीते साल ही अंकिता और विक्की जैन ने मिलकर मुंबई में 8BHK वाला फ्लैट खरीदा था. शादी के बाद कपल इसी फ्लैट में रहने वाले है.

नागिन 4 के सेट से वायरल हुआ निया शर्मा का नया लुक

लॉक डाउन के बाद घर का समान खरीदते नज़र आई दीपिका

बड़ी ही आसानी से शोएब इब्राहिम ने दिया फैंस के प्रश्नों का जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -