सामने आईं खूबसूरत बर्फीले संसार की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
सामने आईं खूबसूरत बर्फीले संसार की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
Share:

बर्फबारी के बाद उत्तराखंड की वादियों की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं। यह तस्वीरें आप सभी का मन मोह लेंगी इतना तो तय है। आप देख सकते हैं बर्फ की सफेद चादर से ढंके नजारे नजर आ रहे हैं और इन नजारों को देखकर आप भी यहां आना चाहेंगे। आपको बता दें कि राज्य में मंगलवार दोपहर बाद मौसम ने करवट ली और चारधाम सहित ऊंची चोटियों पर कुदरत की नेमत बरसी। यहाँ बर्फबारी के बाद पर्यटकों ने इन हिल स्टेशनों का रुख किया और खूब लुत्फ उठाया।

वहीं दूसरी तरफ मसूरी के नागटिब्बा में जमकर बर्फबारी हुई। यहाँ धनोल्टी में ऊंचाई वाले इलाकों पर हल्का हिमपात हुआ, हालाँकि औली, चाेपता और चकराता में अच्छी बर्फबारी हुई है। तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है कि यहां पर्यटकों ने बर्फबारी का खूब आनंद लिया। आप सभी को बता दें कि इसके अलावा चकराता व आसपास के ऊंचाई वाले इलाकों में बुधवार को सीजन की पहली बर्फबारी हुई।

वहीं दूसरी तरफ बर्फबारी की सूचना मिलते ही पर्यटकों का तांता भी लगना शुरू हो गया और बर्फबारी से पर्यटक व स्थानीय लोग उत्साहित हैं। इस ठंड के सीजन की पहली बर्फबारी ने लोखंडी व आसपास के इलाकों की खूबसूरती को चार चांद लगा दिए हैं। सभी जगह की मनमोहक तस्वीरें इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय इन जगहों पर जाना जन्नत में जाने से कम नहीं है। आप इन सभी जगहों पर जाकर खूबसूरत वादियों का आनंद ले सकते हैं। वाकई में यहाँ आपको आनंद ही आनंद आएगा।

झारखंड के रामगढ़ में क्यों फटी जमीन ? दरक गए आसपास के घर

फैंस के लिए बुरी खबर, महेश बाबू को हुआ कोरोना

वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने के बाद भी क्यों हो रहा कोरोना का संक्रमण ? जानें एक्सपर्ट्स की राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -