बर्फबारी, भूस्खलन से जम्मू-कश्मीर राजमार्ग लगातार दूसरे दिन रहे बंद
बर्फबारी, भूस्खलन से जम्मू-कश्मीर राजमार्ग लगातार दूसरे दिन रहे बंद
Share:

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बुधवार को भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया था, लगातार दूसरे दिन, जब लगातार बारिश से भूस्खलन हुआ था, रामबन जिले में एक दर्जन से अधिक स्थानों पर धमनियों के मार्ग अवरुद्ध हो गए थे, सड़क निकासी एजेंसियों ने अपने लोगों और मशीनरी और प्रयासों को दबाया है अधिकारियों ने कहा कि राजमार्ग की जल्द बहाली सुनिश्चित करने के लिए कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाली एकमात्र ऑल वेदर रोड है।

 मंगलवार को, यह बताया गया कि जवाहर सुरंग क्षेत्र में बर्फबारी और बनिहाल और चंदेरकोट के बीच कई भूस्खलन के बाद राजमार्ग के दोनों ओर 300 वाहन फंसे हुए हैं। जवाहर सुरंग - कश्मीर का प्रवेश द्वार - आज सुबह बर्फबारी हुई, जिसके बाद बनिहाल और काजीगुंड टाउनशिप के बीच यातायात को निलंबित कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक यातायात, पारुल भारद्वाज ने कहा कि भूस्खलन और राजमार्ग से गुजरने वाली पहाड़ियों से पत्थरों की शूटिंग ने नाशरी और बनिहाल के बीच 14 स्थानों पर सड़क को अवरुद्ध कर दिया था। 

उन्होंने कहा "सभी प्रभावित स्थानों पर सड़क निकासी का काम जारी है और हम आज शाम तक अधिकांश स्थानों पर मलबा साफ करने के लिए आशान्वित हैं।" एक ट्रक भी बीच में फंसा हुआ है और उसे बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि आज सुबह मौसम में थोड़ा सुधार हुआ है लेकिन आसमान में बादल छाए रहेंगे।

इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी शनाया कपूर

100 करोड़ की वसूली पर घिरी उद्धव सरकार, 4 दशक पहले ऐसे ही बर्खास्त हुई थी शरद पवार की गवर्नमेंट

एक के बाद एक क्यूट फोटोज शेयर करती नज़र आई सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -