उत्तराखंड के इन इलाकों में जमकर हुई बर्फबारी, आगे ऐसा रहेगा मौसम
उत्तराखंड के इन इलाकों में जमकर हुई बर्फबारी, आगे ऐसा रहेगा मौसम
Share:

देहरादून : मार्च का महीना शुरू हो चुका है, लेकिन सर्दी है की जाने का नाम नहीं ले रही है। आज तड़के से ही उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में बादल छाए रहे। वहीं चमोली जिले के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी शुरू हो गई। शनिवार को सुबह से राजधानी देहरादून वह आसपास के इलाकों में बादल छाए रहे। वहीं चमोली जिले के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी शुरु हो गई। निचले क्षेत्रों में यहां बादल छाए रहे। 

चंदौली पहुंचे राजनाथ सिंह, कई महत्वपूर्ण परियोंजानाओं का करेंगे लोकार्पण

आगे ऐसा रहेगा मौसम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। बद्रीनाथ, हेमकुंड, फूलों की घाटी, रुद्रनाथ, गोरसों बुग्याल, पनार बुग्याल, लाल माटी सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी हो रही है। वही श्रीनगर, यमुनोत्रीघाटी और रुद्रप्रयाग से केदारनाथ तक घने बादल छाए रहे। हरिद्वार में भी सुबह से मौसम खराब रहा, घने बादल छाए रहे। यहां भी ठंड बढ़ गई है। कुमाऊं में भवाली, गागर, मुकतेश्वर, धानाचूली, रामगढ़ बादलों से घिरे हैं। 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने छपरा में रखी, सबसे बड़ी सीवर परियोजनाओं की आधारशिला

हो सकती है जोरदार बर्फ़बारी 

जानकारी के अनुसार यहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है। लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं। गागर, मुकतेश्वर और धानाचूली में देर शाम तक बर्फबारी और ओलावृष्टी होने की संभावना है। प्रदेश के तीन जिलों में आज रात से बारिश हो सकती है। साथ ही कुछ इलाकों में ओले गिरने का भी अनुमान है। इसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से अलर्ट जारी किया गया है। मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार शनिवार रात से अगले 24 घंटों के दौरान राजधानी देहरादून, पौड़ी और नैनीताल में तेज बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है।

फरवरी में रिकॉर्ड स्तर तक बढ़ा जीएसटी का संग्रहण

मार्च में भी नहीं बदल रहा मिजाज-ए-मौसम, राजधानी में हो रही जमकर बारिश

यात्री सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पश्चिमी रेलवे ने इन तीन राज्यों में जारी किया हाई-अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -