इस पहाड़ी राज्य में फिर जारी हुई भारी बर्फबारी की चेतावनी, स्कूल भी रहेंगे बंद

Feb 12 2019 10:23 PM
इस पहाड़ी राज्य में फिर जारी हुई भारी बर्फबारी की चेतावनी, स्कूल भी रहेंगे बंद

शिमला : प्रदेश में भारी बर्फबारी की चेतावनी के बीच प्रशासन ने कुल्लू जिले में स्कूलों को 17 फरवरी तक बंद रखने का फैसला लिया है। प्रशासन की ओर से जारी आदेशों के तहत कुल्लू और चंबा जिल सभी शीतकालीन अवकाश वाले स्कूलों में 17 फरवरी तक अवकाश रहेगा। बता दें पहले ये स्कूल 13 फरवरी को खुलने थे। अब सभी स्कूल 18 फरवरी को खुलेंगे। 

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

आज भी छाये रहे बदरा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह से ही प्रदेश के अधिकतर इलाकों में बादल छाए रहे। ऊंचाई वाले इलाकों में हल्के हिमपात की सूचना है। मौसम विभाग शिमला ने 14 और 15 फरवरी को प्रदेश भर में भारी बारिश-बर्फबारी और आलोवृष्टि की चेतावनी जारी की है। सोलह फरवरी तक मौसम खराब रहने के आसार हैं। अभी तक भी सैकड़ों सड़कें बंद पड़ी हैं। कुल्लू जिले में बंजार के सैंज में आज सुबह पहाड़ी दरकने की सूचना है। इसके चलते बड़ी मात्रा में मलबा बाजार की मुख्य सड़क पर आ गया।

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

घाटी में भी ख़राब हालत 

जानकारी के लिए बता दें जम्मू-कश्मीर के रामबन के मारोग क्षेत्र में पहाड़ी के एक बड़े हिस्से के नीचे आ जाने से सोमवार छठे दिन भी जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को खोलने में सफलता नहीं मिल पाई। हाईवे पर हजारों ट्रकों के फंसे होने के कारण घाटी के लिए जरूरी खाद्य पदार्थों और अन्य सप्लाई प्रभावित हुई है। जम्मू और दूसरे स्थानों पर बड़ी संख्या में फंसे लोगों में प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है। 

रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट

देश के इन राज्यों में जारी है स्वाइन फ्लू का कहर, आज भी इतनों की हुई मौत